Shah-Rukh-Khan-to-launch-Karan-Johar

बॉलीवुड के दिग्गज फ़िल्ममेकर करण जौहर अपनी बायोग्राफ़ी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय'के माध्यम से अपनी जिंदगी के हर राज से पर्दा उठाने को तैयार हैं । हमेशा से ही चर्चा का विषय रही करण जौहर की सेक्सुएलिटी को लेकर इस किताब में कई तरह के खुलासे हुए हैं >इस किताब की सह लेखक पूनम सक्सेना है ।

जब से एक अखबार ने करण जौहर की बहुप्रतिक्षित किताब 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' के कुछ अंशों को प्रकाशित किया है तब से करण जौहर सोशल मीडिया पर अपनी फ़िल्मों से भी ज्यादा ट्रेंड किए जाने लगे हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले साल करण जौहर ने कबूला कि उन्हें कैसे 'समलैंगिक पुरुष' शब्द से नफ़रत थी । उन्होंने इसका कारण भी बताया कि बचपन में लोग उन्हें पुकारने के लिए इसी शब्द का इस्तेमाल करते थे । करण जौहर ने यह भी बताया की बचपन में ये सोचकर उनकी रातों की नींद उड़ गई थी, की वो दूसरे बच्चों से अलग हैं । करण जौहर इस बात को कबूलने से जरा भी नहीं हिचके कि बचपन में उनका वजन 150 किलोग्राम था, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी मां (हीरो जौहर) उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बच्चा कहकर बुलाती थी, जबकि उनके पिता (दिवंगत यश जौहर) अक्सर उन्हें ये कहा करते थे कि यदि वो अपना वजन कम कर ले तो वह हिंदी फ़िल्मों में हीरो बन सकता है । इन सबके अलावा, करण की किताब 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में करण और शाहरुख खान के बीच के रिश्तों पर भी खुलकर बोला गया है जो हमेशा एक चर्चा का विषय रहा है, कि कैसे शाहरुख खान और करण जौहर के रिश्ते को गलत नजरों से देखा गया, इसका भी खुलासा इस किताब में किया गया है ।

शाहरुख खान के बारें में बात करें तो, बॉलीवुड हंगामा आपके लिए करण जौहर की ऑटोबायोग्राफ़ी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' के संबंध में एक लेटेस्त खबर लेकर आया है और वो खबर ये है कि करण जौहर की ये ऑटोबायोग्राफ़ी कोई और नहीं, बल्कि करण के सबसे अच्छे दोस्त यानी शाहरुख खान लॉंच करेंगे । हमारे विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर की ऑटोबायोग्राफ़ी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' मुंबई के

एक उपनगरीय होटल में शाहरुख खान द्दारा लॉंच की जाएगी । खबरों के मुताबिक ये कितान इसी महीने की 15 तारिख को लॉंच की जाएगी ।