शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड के किंग खान हो लेकिन बॉक्सऑफ़िस के रिकॉर्ड्स उनके फ़ेवर में नहीं रहे । पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान फ़िल्मों में अपना जादू चलाने में नाकाम रहे हैं और उनकी पिछली फ़िल्में-दिलवाले, जब हैरी मेट सेजल और फ़ैन बॉक्सऑफ़िस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई । इम्तियाज अली द्दारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा ने अहम भूमिका निभाई थी । हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म जीरो के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने जब हैरी मेट सेजल के फ़्लॉप होने के बारें में ये बात कबूली ।

शाहरुख खान ने कबूला की उन्होंने जब हैरी मेट सेजल से दर्शकों को निराश किया

शाहरुख खान ने माना कि उन्होंने दर्शकों को निराश किया

शाहरुख ने एक अखबार से बातचीत करते हुए कहा कि, उन्होंने अपनी पिछली फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल, जो कि एक बहुत बड़ी फ़्लॉप साबित हुई थी, से अपने फ़ैंस को बहुत निराश किया है । लेकिन उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था । इस बारें में आगे बात करते हुए शाहरुख ने लिखा, उन्हें इस फिल्म की सबसे अच्छी बात ये लगी कि इसकी कोई कहानी ही नहीं है । बस दो लोग एक अंगूठी के पीछे पागल हुए जा रहे हैं । लेकिन वह किसी को निराश नहीं करना चाहते थे । शाहरुख ने आगे बताया कि उन्हें लगा कि लोगों को ये फ़िल्म पसंद आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।

यह भी पढ़ें : 'ठग' आमिर खान ने शाहरुख खान की जीरो ट्रेलर का रिव्यू सिर्फ़ एक शब्द में किया- 'धांसू'

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख जल्द ही आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो में बौने के किरदार में नजर आएंगे । फ़िल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है । बता दें कि, जीरो एक ऐसे आदमी, बऊआ सिंह की कहानी है जो शारीरिक रूप से बौना है, लेकिन वो इसे कमजोरी नहीं अपनी ताकत बनाता है । शाहरुख इस फ़िल्म के लिए साथ पहली बार बौने का किरदार निभा रहे है । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में सलमान खान, काजोल, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर और श्रीदेवी का कैमियो रोल भी नजर आएगा । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।