शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जीरो के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं । आनंद एल राय की फ़िल्म जीरो में शाहरुख खान कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में वे बौने की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । फ़िल्म के ट्रेलर को पहले ही काफ़ी सराहा जा चुका है और अब बस सभी को जीरो को थिएटर में देखने का बेसब्री से इंतजार है । जीरो के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने अपने बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान के फ़्यूचर के बारें में खुलासा किया ।

सुहाना-आर्यन के बॉलिवुड फ़्यूचर को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा

शाहरुख खान ने बताया कि दोनों को अभी 3 से 4 साल हैं बॉलीवुड में आने को

जहां हर कोई बॉलीवुड में सुहाना खान के डेब्यू का इंतजार कर रहा है वहीं उन्हें इस बात को जानकर थोड़ी निराशा होगी क्योंकि पापा शाहरुख ने बताया कि यकीनन सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती हैं लेकिन इससे पहले वह लंदन में ऐक्टिंग और फिल्म से जुड़ी 3 से 4 साल की पढ़ाई कर रही हैं । और जब तक पढ़ाई खत्म नहीं हो जाती तब तक वह फ़िल्मों में कदम नहीं रखेंगी ।

वहीं शाहरुख ने अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बारें में बताया कि ये जरूरी नहीं कि एक्टर का बेटा भी एक्टर ही बने । आर्यन को पर्दे के पीछे रहकर यानी फ़िल्ममेकिंग का शौक है और वह इसी की पढ़ाई कर रहे है । और जब आर्यन अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगे तब वह करण जौहर के साथ बतौर अस्टिटेंट का काम करेंगे ताकि वो फ़िल्ममेकिंग के गुर सीख सकें ।

ऐक्टिंग के लिए पढ़ाई जरूरी है

बहरहाल शाहरुख ने ये कहकर उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया जिसमें कहा जा रहा था कि आर्यन और सुहाना जल्द ही अपना डेब्यू करने वाले हैं क्योंकि आर्यन और सुहाना को ग्लैमर वर्ल्ड में फ़ुल फ़्लैज्ड कदम रखने के लिए अभी 3 से 4 साल का समय है । क्योंकि शाहरुख का मानना है कि ऐक्टिंग की पढ़ाई पूरी किए बिना एक अच्छा ऐक्टर नहीं बना जा सकता है ।

जहां आर्यन अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं वहीं सुहाना भी लंदन में ऐक्टिंग और फिल्म से जुड़ी पढ़ाई कर रही हैं । सुहाना अक्सर अपने कॉलेज के प्रोजेक्ट के तहत एक्टिंग करते हुए नजर आ जाती है । हाल ही में सुहाना ने रोमियो जूलियत प्ले किया था इसके अलावा एक शॉर्ट फ़िल्म भी शूट की थी ।

ससे ये तो साफ़ होता है कि सुहाना भले ही देर से ही सही लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड में कदम जरूर रखेंगी ।

हाल ही में शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी खान के साथ ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की ग्रैंड शादी के संगीत फ़ंक्शन में धमाकेदार परफ़ोर्मेंस दी थी । और अर्से बाद गौरी के साथ शाहरुख का ये डांस खूब सुर्खियां बटोर ले गया था ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ने इस फ़ोटो के साथ खुद बताई अपनी तीन बुराईंयां

गौरतलब है कि शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना अभिनीत फ़िल्म जीरो इसी हफ़्ते यानी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।