जब हैरी मेट सेजल की टीम ने मिनी ट्रेल्स के साथ फिल्म मार्केटिंग का व्याकरण ही बदल कर रख दिया है, उसके बाद बारी थी फिल्मो के गानों की जिसे बड़े ही अनोखे ढंग से दर्शकों के सामने पेश किए गए थे और अब, वे फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ करने के लिए बिग प्लान तैयार कर रहे हैं ।

अब तक जारी हुए फ़िल्म के हर पहलू से ये तो साफ हो गया है कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सोच से भी परे कदम उठाए है और फ़िल्म की हर सामग्री को अद्वितीय तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया गया है । इसलिए 21 जुलाई को रिलीज होने वाले फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल के ट्रेलर लॉन्च के लिए शाहरुख खान वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी टीम के साथ शामिल होंगे ।

आपको बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए लॉस एंजिल्स के लिए रवाना हो गए है । अब जब (21 जुलाई) फ़िल्म की टीम एक साथ उपनगरीय मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए तयार है, तो अपने व्यक्तिगत समय से समय निकाल शाहरुख खान अपने बच्चो के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इसमे शामिल होंगे । यद्यपि इम्तियाज अली और अनुष्का शर्मा यहां मौजूद रहेंगे, वही लॉस एंजलिस से वीडियो कॉंफ़्रेंस के माध्यम से शाहरुख मीडिया से रूबरू होंगे ।

फिल्म दर्शकों के बीच बहुत सारी चर्चाएं बटोर रही है । मिनी ट्रेल्स को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही तो वही गानो ने भी सभी की पसंदीदा सूची में अपनी जगह बना ली है । हर कोई अब फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है क्योंकि वे फिल्म की अधिक से अधिक सामग्री देखना चाहते हैं ।