Shah-Rukh-Khan-4

बीते सालों में, शाहरुख खान के प्रशंसक चाहते हैं कि उनके चेहेते स्टार शाहरुख भी अपए साथी कलाकारों की तरह हॉलीवुड फ़िल्मों में नजर आए । हालांकि शाहरुख खान ने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि उन्हें कभी भी पाश्चात्य देशों से ऐसा अवसर नहीं आया है, लेकिन उन्होंने हाल ही में ये खुलासा किया कि, जल्द ही उन्हें एक अमेरिकी टीवी श्रृंखला में देखा जा सकता है ।

शाहरुख खान, जल्‍द ही अमेरिका के प्रसिद्ध साइंस फिक्‍शन डिटेक्टिव शो 'डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' का हिस्‍सा बनने वाले हैं । शाहरुख को इस शो में बतौर गेस्ट बनने के लिए शो के निर्माता अरविंद एतान डेविड ने बुलाया है । शाहरुख ने न केवल इस न्‍योते को अपनाया है बल्कि वहां जाने का फैसला भी अपने ही खर्च पर लिया है । एक दिन पहले शाहरुख खान ने ट्वटिर पर शेयर करते हुए लिखा, 'डिर्क जेंटली एक टीवी सीरिज है और मुझे इसके बारे में पता नहीं था । यह मेरे लिए दुख की बात है । सॉरी एडम्स । इस फोटो का कोई स्पष्ट कारण नहीं है ।

जैसे ही अरविंद एतान डेविड ने शाहरुख के ट्वि्ट को देखा तो उन्होंने इस बात का खुलासा करने का मौका नहीं गंवाया और कहा कि, डेविड ने ट्वीट किया, "मुझे आश्चर्य है कि शाहरुख खान जैसे स्टार "डिर्क जेंटली" के प्रशंसक हैं। आप शो के सीजन-2 में स्टार गेस्ट के रूप में पधारें ।" “Amazing to discover that @iamsrk is a #dirkgently fan. Come guest star in #Season2. It’s possible I got a bit too excited that #ShahRukhKhan likes #dirkgently — do you think he noticed?”

शाहरुख ने तुरंत ही इस आमंत्रण को स्वीकार करे हुए ट्वीट किया, "मुझे समय और जगह बता दें मैं खुद का इंतजाम कर लूंगा ।" इसके बाद डेविड का जवाब आता है कि “Done and done!”

तो अब हम सभी, यह उम्मीद कर सकते हैं शाहरुख खान ने इस शो में जाने का फैसला कर

लिया है । अमेरिका के प्रसिद्ध साइंस फिक्‍शन डिटेक्टिव शो 'डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी' दरअसल, डगलस एडम्स के उपन्यास पर आधारित है, जो एक ऐसा पूर्णतावादी जासूस है जो अलौकिक से जुड़े मामलों की जांच करता है । इस शो में हॉलीवुड स्टार सैमुअल बरनेट, एलिजा वुड, हाना मार्क्स और फियोना डॉरिफ हैं ।