भारत में साल 2018 में #MeToo मूवमेंट एक आंधी लेकर आया । इस मूवमेंट के तहत यौन शोषण और दुर्व्हवहार के आरोप में बॉलीवुड के कई नामचीन नामों का खुलासा हुआ । और जिसमें शामिल थे, आलोक नाथ, नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल इत्यादि । और अब इस मीटू मूवमेंट में बॉलीवुड के एक और दिग्गज फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी का नाम सामने आया है । पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म संजू की शूटिंग के दौरान राजकुमार हिरानी की एक अस्टिटेंट डायरेक्टर ने हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है । हिरानी पर लगे इन आरोपों पर जहां बॉलीवुड ने चुप्पी साधे रखी थी वहीं अब बोनी कपूर इस मामले में हिरानी के पूरे सपोर्ट में आए हैं । बोनी कपूर ने राजकुमार हिरानी का सपोर्ट करते हुए कहा कि वह ऐसा कर ही नहीं सकते हैं ।

#MeToo की आंधी में फ़ंसने के बाद बॉलीवुड में अकेले पड़े राजकुमार हिरानी को मिला बोनी कपूर का सपोर्ट

बोनी कपूर को राजकुमार हिरानी ऐसे नहीं लगते हैं

हिरानी के सपोर्ट में बोलते हुए बोनी ने कहा कि, राजकुमार इतने अच्छे हैं कि वो ऐसा कर ही नहीं सकते । इसी के साथ बोनी ने आगे कहा कि वो इन आरोपों पर यकीन नहीं कर सकता । वो कभी ऐसा कर ही नहीं सकते ।

यह भी पढ़ें : अपने ऊपर लगे यौन आरोपों को झूठा बताते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा-''यह मेरी छवि को खराब करने की साजिश है''

अपने ऊपर लगे इन तमाम आरोपों के बाद अब हिरानी खुलकर सामने आए और उन्होंने अपने ऊपर लगे इन घिनौने आरोपों को झूठा बताया है । हिरानी के आधिकारिक प्रवक्ता द्वारा जारी एक हालिया बयान में, फिल्म निर्माता ने शिकायतकर्ता द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न के दावों से इंकार किया है साथ ही इसे उनकी प्रतिष्ठा को खराब करने का प्रयास भी बताया है ।