इस हफ़्ते, दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली दो बड़ी फ़िल्में आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन, सीबीएफसी के पास फ़िल्म प्रमाणीकरण के लिए पहुंची । जैसा कि अपेक्षित था, कथित ब्लॉबस्टर फ़िल्मों को न्यूनतम कटौती के साथ 'यूए' सर्टिफ़िकेट दिया गया ।

सीबीएफसी के सूत्रों के मुताबिक, चर्चा की जा रही थी कि गोलमाल अगेन के साथ क्या किया जाना चाहिए क्योंकि यह फ़िल्म अलौकिक शक्तियों के संदर्भ में है । ''इस फ़िल्म में कुछ भूतों के हैं और चलती वस्तुओं के सीन है । स्वाभाविक रूप से सीबीएफसी को अप्राकृतिक और अलौकिक शक्तियों पर फ़ैसला लेना था । हालांकि गोलमाल अगेन में ये सब एक मजाक के रूप में दिखाया गया है । हम हमेशा जिंदगी को गंभीरता से नहीं ले सकते । सेंसर बोर्ड ने फ़िल्म को ''यूए'' सर्टिफ़िकेट के साथ फ़िल्म को मंजूरी दे दी ।

सूत्रों के मुताबिक, गोलमाल अगेन निश्चित रूप से अपना पैसा कमाने के लिए आमिर खान और सीक्रेट सुपरस्टार से दौड़ लगाएगी । सीबीएफसी सूत्रों ने सीक्रेट सुपरस्टार को एक और तारे जमीन पर, कहकर वर्णित किया । "फिर से आमिर एक मार्गदर्शक गाइड और चेले की भूमिका निभा रहे हैं । इस बार वह एक उत्पीड़ित लड़की के उद्धारकर्ता बने है । तारे ज़मीन पर, में दर्शील सफ़ारी एक पेंटर बनना चाहता था । और सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा वसीम सिंगर बनना चाहती है । तारे ज़मीन पर और सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान का किरदार आधी फ़िल्म में आता है ।''