हर कोई जानता है कि, सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान करण जौहर द्दारा प्रोड्यूस और रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित फ़िल्म सिम्बा से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है । जो बात किसी को नहीं पता, वो ये है कि, सिम्बा में अभिनेत्री की भूमिका में बड़ा बदलाव किया गया है, क्योंकि इस फ़िल्म में अभिनेत्री के रूप में सारा अली खान ने एंट्री ली है ।

खुलासा : सारा अली खान के लिए करण जौहर ने सिम्बा में किया बड़ा बदलाव

सारा अली खान के गॉडफ़ादर बन रहे हैं करण जौहर

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने अनजाने में भेद खोलते हुए कहा कि, ''शुरूआत में, करण जौहर ही सारा को लॉंच करने वाले थे । लेकिन उन्हें सारा को लॉंच करने केलिए कोई सही फ़िल्म नहीं मिल पाई । इसलिए सारा ने अभिषेक कपूर की केदारनाथ को अपनी डेब्यू फ़िल्म के रूप में साइन कर लिया । लेकिन अफ़सोस की बात ये है कि ये फ़िल्म मुश्किल में पड़ गई ।

इसलिए फ़िर करण ने सारा को अपनी आगामी फ़िल्म सिम्बा को ऑफ़र किया । अब क्योंकि सिम्बा, जिसमें रणवीर सिंह अहम भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए यह पूरी तरह से रणवीर की ही फ़िल्म थी, इसलिए करण ने रोहित को फ़िल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए कहा, ताकि सारा को स्क्रीन स्पेस ज्यादा मिल सके । क्योंकि करण नहीं चाहते थे कि सारा का डेब्यू सिर्फ़ प्रोप की तरह हो ।''

यह भी पढ़ें : सारा अली खान के शुरू होते करियर में केदारनाथ नहीं बन सकती रुकावट

ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट के बाद अब करण ने सारा व श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के गॉडफ़ादर बनने का फ़ैसला किया है ।