salman-khan-1

वरुण धवन ने जुड़वा 2 में सलमान खान के रोल को अदा करने के लिए अपने उत्साह को कई बार जाहिर किया है । गौरतलब है कि सलमान खान अभिनीत जुड़वा ने बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त सफ़लता हासिल की थी और उसके बाद इसके सीक्वल को बनाने का विचार किया जिसमें वरुण धवन को सलमान खान वाला रोल करने के लिए साइन किया गया । वरुण धवन जुड़वा 2 में सलमान की तरह डबल रोल में नजर आएंगे ।

जुड़वा 2 की कहानी साजिद-फरहाद जोड़ी द्वारा लिखी जा रही है और हमने सुना है कि पहले वाली जुड़वा से अलग, इसकी ओरिजनल स्क्रिप्ट होगी । इसमें दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म में सलमान खान को एक स्पेशल भूमिका देने पर विचार किया जा रहा है । यह कहा जा रहा है कि, सलमान खान, जिसने जुड़वा में डबल रोल निभाए थे, जुड़वा 2 में वरुण धवन के गॉडफ़ादर-गुंडा की भूमिका में नजर आ सकते हैं । हमने तो ये भी सुना है कि, यह फ़िल्म बहुत ही बड़े स्तर पर प्लान की जा रही है और बड़े पैमाने पर भूमध्य सागर तटों के बीच शूट की जाएगी । जाहिर है नई फ़िल्म में, पहले वाली जुड़वा के सलमान खान वाले लोकप्रिय गीत 'टन टना टन टन टारा' का रीमिक्स वर्जन भी डाला जाएगा ।

यदि जुड़वा 2 की तैयारियों की बात करें तो, साजिद-फ़रहाद की जोड़ी ने खुलासा किया है कि वो अभी तक इस पर विचार कर रहे हैं । और क्योंकि फ़िल्म अभी अपनी शुरूआती स्टेज पर हैं इसलिए उन्होंने फ़िल्म के बारें में कोई भी पक्की खबर देने से इंकार किया । वह निश्चित रूप से जुड़वा 2 में सलमान खान के होने की संभावना के बारे में उत्साहित लग रहे थे ।

डेविड धवन, साजिद नाडियाडवाला और साजिद-फ़रहाद जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी फ़िल्म को शुरू कर सकते हैं । यह भी सुनने में आया है कि फ़िल्म के मेकर्स जुड़वा के सीक्वल को सितम्बर 2017 में रिलीज करने का प्रयास कर रहे हैं । करिश्मा कपूर और रंभा ने पहली जुड़वा में मुख्य अभिनेत्री का किरदार अदा किया था, लेकिन जुड़वा के सीक्वल के लिए अभी तक मुख्य अभिनेत्री की तलाश जारी है । जुड़वा के सीक्वल के लिए अभिनेत्रियों को अभी तक अंतिम रूप

दिया जाना बाकी है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान अभिनीत जुड़वा एक तेलगु फ़िल्म हेलो ब्रदर का रीमेक थी जो कि जैकी चेन की फ़िल्म ट्विन ड्रेगन्स से प्रेरित थी ।