पिछले कई महीनों से खबरों का बाजार गर्म है कि सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है । सुनने में तो ये भी आया था कि सारा अपना बॉलीवुड डेब्यू करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 और हॉलीवुड फ़िल्म द फ़ॉल्ट इन अवर स्टार्स के हिंदी रीमेक, जिसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे, के साथ करेंगी । लेकिन अब लेटेस्ट खबर ये है कि सारा अली खान निर्देशक अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म केदारनाथ के साथ अपना डेब्यू करने जा रही हैं ।

यदि हमने सुना है और वो सही है तो, सारा अली खान एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । हालांकि इस बारें में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सुनने में आ रहा है कि ये फ़िल्म सुशांत सिंह और काई पो चे के मेकर अभिषेक कपूर की रियूनियन साबित होगी । इससे पहले खबर आई थी कि सुशांत ने अभिषेक की फ़ितूर के लिए ना कह दिया था जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई थी ।

फ़िल्म केदारनाथ की बात करें तो, इस फ़िल्म को एकता कपूर द्दारा प्रोड्यूस्ड किया जाएगा और अभी यह इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है । इस पर टिप्पणी करते हुए फ़िल्म की कास्टिंग पर चुप्पी बनाए रखते हुए इससे जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, इन दिनों फ़िल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और जैसे ही स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी उसके बाद फ़िल्म के मेकर्स इसकी कास्टिंग पर विचार करेंगे ।