यह कोई आधारहीन सुगबुगाहट नहीं है । एक बड़े नए निर्देशक रेमो डिसूजा और सुपरस्टार के बीच दोस्ती में एक बड़ा दरार आ गई है और इसका कारण है रेस 3, की अपमानजनक असफ़लता । सूत्रों का कहना है कि, रेमो डिसूजा रेस 4, जो कि साल 2019 के लिए प्लान की गई है, को निर्देशित नहीं करेंगे ।

खुलासा : सलमान खान की दखलअंदाजी के कारण रेमो डिसूजा ने छोड़ी रेस 4 ?

रेमो डिसूजा रेस 4, की कमान नहीं संभालेगें

इस फ़िल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, ''रेस 3, की शूटिंग के दौरान रेमो, सलमान द्दारा लगातार निर्देशित हुए थे । असल में अनिल कपूर समेत फ़िल्म के सभी कलाकार को सलमान से निर्देश मिले । रेमो को तभी समझ में आया कि ये प्रोजेक्ट उनके नियंत्रण से बाहर हो गया । लेकिन इसके बारे में वे कुछ भी नहीं कर सके । जब सलमान चार्ज ले लेते हैं तो आप या तो उनका अनुपालन करते हैं या उसे पूरी तरह छोड़ देते हैं । कबीर खान ने भी ट्यूबलाइट की भारी असफ़लता के बाद, जिसे भी सलमान ने अपने हाथ में ले लिया था, सलमान के साथ काम करने के लिए कभी भी हां नहीं भरी । इसलिए रेमो भी रेस 4 के लिए वापस नहीं आएंगे ।"

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : रेस 3

यह अभी तक साफ़ नहीं हुआ है फ़िर रेस 4, को कौन निर्देशित करेगा । लेकिन सूत्रों का कहना है कि अब्बास-मस्तान, जिन्होंने रेस की पहली दो फ़्रैंचाइजी निर्देशित की थी, तो रेस 4, की कमान नहीं संभालेगे । दर असल, सलमान ने अब्बास-मस्तान की बाजीगर को न कहा था इसलिए उन्होंने फ़िर भविष्य में सलमान के साथ काम न करने का फ़ैसला किया ।