पद्मावत की जबरदस्त सफ़लता के बाद दीपिका पादुकोण ने कोई भी फ़िल्म साइन नहीं की थी । लेकिन अक्टूबर में दीपीका पादुकोण ने एक फ़िल्म साइन की थी जो कि एसिट अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फ़िल्म है । इस फ़िल्म को दीपिका पादुकोण अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बना रही हैं और इसको मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित किया जाएगा । हालांकि फ़िल्म का टाइटल अभी तक फ़ाइनल नहीं किया गया है लेकिन इस फ़िल्म को लेकर खबर आ रही है कि इस फ़िल्म के लिए लीड एक्टर की तलाश पूरी हो चुकी है । और वो कोई और नहीं बल्कि मल्टी टेलेंटेड एक्टर राजकुमार राव है, जो अपरम्परागत भूमिका करने केलिए जाने जाते हैं ।

खुलासा : एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फ़िल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे राजकुमार राव

दीपिका पादुकोण को फ़िल्म के लिए मल्टी टेलेंटेड एक्टर की तलाश थी

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका और मेघना इस फ़िल्म के लीड एक्टर के लिए किसी प्रतिभाशाली अभिनेता की तलाश कर रही थीं । और क्योंकि राजकुमार इन दिनों अपरम्परागत सिनेमा के फ़ेस बन चुके हैं इसलिए इस फ़िल्म में दीपिका के अपोजिट राजकुमार को एकदम परफ़ेक्ट समझा गया और इसलिए उन्हें इस फ़िल्म के लिए साइन किया गया है । हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हो पाया है कि राजकुमार इस फ़िल्म में क्या रोल निभाएंगे लेकिन एक महत्वपूर्ण कहानी को पर्दे पर दिखाने के लिए राजकुमार और दीपिका की जोड़ी को एक साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

जल्द ही शुरू होगी फ़िल्म की शूटिंग

दीपिका ने हाल ही में निकेलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स 2018 में खुलासा किया कि, वह जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी । दीपिका ने कहा, “हम अगले साल की शुरूआत में फ़िल्म पर काम करना शुरू कर देंगे । मुझे लगता है कि ये एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना आवश्यक है । यह बहुत महत्वपूर्ण कहानी है और एक दुखद सच्ची घटना है, उम्मीद है इससे लोग जागरूक होंगे ।”

आपको बता दें कि, वर्ष 2005 में एक 32 वर्षीय दरिंदे ने लक्ष्मी पर तेजाब फेंक दिया था, जब वो नई दिल्ली बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी, जिससे उनका पूरा चेहरा बुरी तरह जल गया था । लक्ष्मी उस वक्त मात्र 15 साल की थीं । हमलावर उसके परिवार को जानता था और लक्ष्मी से शादी करना चाहता था लेकिन लक्ष्मी ने स्पष्ट रूप से इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था । वर्तमान में लक्ष्मी एक एनजीओ चलाती हैं और तेजाब पीड़िताओं की मदद भी करती हैं।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की पीड़ा और हिम्मत को पर्दे पर उतारेंगी

गौरतलब है कि लक्ष्मी की कहानी के माध्यम से, फिल्म में देश में होने वाले एसिड हमलों से जुड़ी बात कही जाएगी ।