यदि दोनों अभिनेत्रियों के करीबी सूत्रों की मानें तो, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अगले महीने अपने-अपने बॉयफ़्रेंड के साथ शादी रचाने की योजना बना रही हैं । दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग स्थानों पर होने वाली प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण, दोनों भव्य शादियों के बारे में अटकलें जोरों पर हैं। यह असंभव लगता है, मगर पूरी तरह से असंभव भी नहीं है, सुनने में आ रहा है कि ये दोनों हाई-प्रोफ़ाइल शादियां एक समय पर होने के कयास लगाए जा रहे हैं ।

खुलासा : प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनो ही नवंबर में रचाएंगी शादी ?

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी से मेहमानों को होगी मुश्किल

वहीं दूसरी तरफ़, दोनों दिवाओं से जुड़े सूत्रों को लगता है कि उनकी पारस्परिक प्रतिद्वंद्विता, उनकी शादियों के रूप में भी बढ़ सकती है ।

बेहद जानकार सूत्र ने बताया, ‘’जो भी प्रियंका चाहती है, उसे दीपिका भी पाना चाहती है । जब प्रियंका ने बॉलीवुड से हॉलीवुड का रूख किया, तो दीपिका ने भी ऐसा ही किया । इत्तेफ़ाक से दोनों ने ही मनोरंजन जगत के आदमी से शादी करने का फ़ैसला किया । एक जानकार सूत्र ने इस बारें में बताया है कि,

हम सभी जानते हैं कि ये दोनों शादियां नवंबर में उसी दिन संपन्न हो सकती हैं, लेकिन दुनिया की अलग-अलग हिस्सों में ।”

यदि सूत्रों की मानें तो, प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनस के साथ जोधपुर में शादी करने का प्लान बना रही हैं जबकि दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो को अपनी शादी के लिए चुना है ।

यदि दोनों शादियां एक ही दिन या आसपास दिन होती हैं, तो मेहमानों को दोनों शादियों में शामिल होना मुश्किल हो जाएगा ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में शाही अंदाज के साथ इस दिन रचाएंगे शादी ?

दोनों अभिनेत्रियों से जुड़े निर्देशक का कहना है कि, “यदि दीपिका और प्रियंका ने सेम दिन या आसपास दिन शादी करने का फ़ैसला किया, तो मैं किसी एक शादी में शामिल होने की बजाए दोनों शादियां छोड़ सकता हूं ।”