ऐसा नहीं था कि निर्माता साजिद नडियादवाला ने अपनी इच्छा पर नैतिकता दिखाते हुए फ़ैसला लिया और अपनी आगामी कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4, जो कि अगले साल दीवाली के दौरान रिलीज होने वाली थी, से निर्देशक साजिद खान और अभिनेता नाना पाटेकर को बर्खास्त कर दिया । इस बारें में सच्चाई ये है कि, साजिद नाडियाडवाला को लॉस एंजिल्स में फॉक्स स्टार स्टूडियो के हेड ऑफिस से साजिद खान और नाना पाटेकर को बाहर करने के लिए मजबूर किया गया था ।

खुलासा : लॉस एंजेल्स से आया साजिद खान और नाना पाटेकर को हाउसफ़ुल 4 से बर्खास्त करने का प्रेशर

साजिद खान और नाना पाटेकर यौन आरोपों को झेल रहे हैं

हाउसफ़ुल 4 की टीम से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, ''यह फ़िल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो के सहयोग के साथ प्रोड्यूस की जा रही है । जब नाना और साजिद के कथित यौन दुर्व्यवहार की खबर सामने आई तो लॉस एंजिल्स में स्थित फॉक्स स्टार स्टूडियो के हेड ऑफिस से इस मामले की जाँच-पड़ताल का आदेश जारि हुआ । इसी के साथ अपमानजनक व्यक्तियों को तत्काल हटाने की मांग की गई थी । नाडियाडवाला ने बिना समय गंवाए इस पर एक्शन लेना पड़ा । अन्यथा फॉक्स इस प्रोजेक्ट से पीछे हट जाती ।''

दिलचस्प बात ये है कि, अमेरिका में चले #MeToo मूवमेंट में उमा थुरमैन, एंजेलीना जोली और एशले जुड और 84 अन्य प्रसिद्ध महिला कलाकारों ने हार्वे वेनस्टेन के खिलाफ यौन आरोप लगाए थे । भारत में बॉलीवुड के वेनस्टेन्स के खिलाफ एक भी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बात नहीं की ।

यह भी पढ़ें : #MeToo : जब साजिद खान ने खुद कबूला कि वह 'बहुत कमीने आदमी' थे जिसने महिलाओं को सताया है, धोखा दिया है (watch EXCLUSIVE video)

हाउसफ़ुल 4, में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनॉन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा समेत कई कलाकारा नजर आएंगे ।