हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी पर लगे तमाम यौन आरोपों पर तुरंत एक्शन लेने के बाद, अब #MEETOO मूवमेंट के तहत यौन आरोपों से घिरे नाना पाटेकर का आगामी कॉमेडी फ़्रैंचाइज़ी की अंडरप्रॉडक्शन फ़िल्म हाउसफुल 4 में से उनका रोल काटा जा सकता है । जब तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उनके साथ यौन उत्पीडन का आरोप लगाया तब नाना मुंबई से बहुत दूर शांती पूर्वक अपनी आगामी फ़िल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त थे ।

खुलासा : हाउसफुल 4 में से नाना पाटेकर का रोल काटा जा सकता है ?

नाना पाटेकर के रोल पर चलेगी कैंची

नाना ने मुंबई लौटते ही अपनी सफ़ाई में बस इतना कहा कि, सच सामने आ ही जाएगा । लेकिन,तमाम तरह के विवादों के उत्पन्न होने के बाद, अब फ़िल्म में से नाना का रोल हटाया जा सकता है ।

हाउसफुल 4 से जुड़े सूत्र के मुताबिक, ''यौन आरोपों से घिरने के बाद, हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी को उनकी आगामी फ़िल्म ऑल द मनी इन द वर्ल्ड में से हटा दिया गया और उनकी जगह क्रिस्टोफर प्लमर को रातोंरात साइन किया गया । इसी तरह के ऑपरेशन बॉलीवुड में भी किए जाने की संभावना है । लेकिन यहां नाना को रिप्लेस करने के बजाय उनका रोल ही फ़िल्म में से हटाया जा सकता है ।''

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने अपनी सफ़ाई में कहा- 'जो 10 साल पहले कहा था वह आज भी कहूंगा…थैंक्यू वेरी मच''

हालांकि, इस बारें में साजिद नडियाडवाला, जो हाउसफुल 4 और सुपर 30 के को-प्रोड्यूसर हैं, इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचे, लेकिन उनसे जुड़े सूत्र ने इसकी संभावना की पुष्टि की । जहां सुपर 30 को यौन आरोपों से घिरे विकास बहल द्दारा निर्देशित किया गया है वहीं हाउसफ़ुल 4 में नाना ने एक रोल निभाया है ।