अनुष्का शर्मा के लिए ये साल काफ़ी लाभप्रद साबित होने वाला है क्योंकि उनकी इस साल तीन फ़िल्में रिलीज हुई । अनुष्का शर्मा ने साल की शुरूआत अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म परी के साथ की थी इसके बाद वह यशराज फ़िल्म्स की सुई धागा-मेड इन इंडिया में नजर आईं और अब शाहरुख खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म जीरो रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके रोल को पहले से ही सराहा जा चुका है । इन तीनों ही फ़िल्मों में अनुष्का ने कभी न देखे गए किरदारों को निभाया । और अब खबर आ रही है कि, अनुष्का शर्मा जल्द ही संजय लीला भंसाली की अगली फ़िल्म का हिस्सा बन सकती हैं ।

खुलासा : अनुष्का शर्मा में मिली संजय लीला भंसाली को अपनी अगली फ़िल्म की हीरोइन ?

अनुष्का शर्मा का नाम सलमान खान ने भंसाली को सुझाया

खबरों के अनुसार भंसाली ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए स्क्रिप्ट को फ़ाइनल कर लिया है और वह चाहते हैं कि अनुष्का इसका हिस्सा बनें । जहां अनुष्का ने अभी तक इस प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है लेकिन संभावना है कि अनुष्का इसे जल्द ही साइन कर लेंगी क्योंकि उन्होंने अभी तक भंसाली के साथ कोई भी फ़िल्म नहीं की है । क्योंकि भंसाली को लार्जर देन लाइफ़ फ़िल्मों को बनाने के लिए खासतौर पर जाना जाता है, इसलिए उनकी इस फ़िल्म में अनुष्का को देखना दिलचस्प होगा । हालांकि अभी तक यह भी साफ़ नहीं हो पाया है कि भंसाली इस फ़िल्म को खुद निर्देशित करेंगे या प्रोड्यूस करेंगे ।

इस साल की शुरूआत में सलमान ने पुष्टि की थी कि वह जल्द ही भंसाली के साथ फ़िल्म करेंगे । हालांकि इस बारें में न तो भंसाली और न ही सलमान की ओर से अभी तक कोई कन्फ़र्मेशन आया है, लेकिन सुनने में आया है कि सलमान ने इस फ़िल्म के लिए अनुष्का का नाम सुझाया है । सलमान ने अनुष्का के साथ सुल्तान में काम किया था इसलिए उनका अनुष्का के साथ एक अच्छा बॉंड है । तो इसलिए यदि अनुष्का इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर देती हैं तो, फ़िर सुल्तान स्टार्स को एक बार फ़िर बड़े पर साथ में देखना दिलचस्प होगा साथ ही भंसाली और सलमान को भी ।

यह भी पढ़ें : तो क्या अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं ? जीरो स्टार ने फ़ाइनली इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी

खबरों में कहा जा रहा है कि, भंसाली की ये फ़िल्म कोई पीरियड ड्रामा फ़िल्म नहीं होगी बल्कि एक फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म होगी । लेकिन ये तय है कि भंसाली की पिछली फ़िल्मों की तरह यह भी बड़े स्तर पर बनाई जाएगी । जाहिर रूप से ये फ़िल्म साल 2019 के मध्य में शुरू होगी और इसे साल 2020 में ईद के दौरान रिलीज किए जाने की उम्मीद है ।