इस साल की शुरूआत में हमने आपको बताया था कि फ़िल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने मनोज कुमार-साधना अभिनीत फ़िल्म वो कौन थी के राइट्स खरीद लिए हैं । इसके बाद यह खबर दी थी कि, इस फ़िल्म में लीड रोल के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन 'नैना बरसे रिमझिम रिमझिम' और 'लग जा गले से' गाना गाती हुई नजर आएंगी । हालांकि कुछ महीनों बाद कहा गया कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस फ़िल्म को छोड़ दिया है और अब उनकी जगह बिपाशा बसु मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी ।

SCOOP: वो कौन थी के रीमेक से ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं आउट, बिपाशा बसु ने ली एंट्री

ऐश्वर्या राय बच्चन की खाली जगह को बिपाशा बसु ने भर दिया

इस पर बात करते हुए सूत्र ने बताया कि, ''पहले यह फ़िल्म ऐश्वर्या राय को ध्यान में रखकर बनाई जा रही थी । हालांकि, तब से चीजें बदल गई हैं और अब बिपाशा बसु ने ऐश्वर्या की अनुपस्थिति में खाली जगह को भर दिया है। " इसके अलावा फ़िल्म के बारें में अन्य जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया कि, ''वो कौन थी का रीमेक एक्स्ट्रा स्पेशल होगा क्योंकि इसमें प्रेरणा के बिजनिस पार्टरन अर्जुन एन कपूर, जो काफ़ी टाइम से बॉलीवुड में आने की प्लानिंग कर रहे थे, अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : तो क्या ऐश्वर्या राय बच्चन ने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी न कर पाने का इल्जाम सलमान खान पर लगाया ?

गौरतलब है कि साल 1994 में आई मनोज कुमार-साधना अभिनीत फ़िल्म वो कौन थी, एक साइक्लोजिकल थ्रिलर फ़िल्म है जिसे राज खोंसला ने निर्देशित किया था । और अब इसी फ़िल्म का रीमेक बनाया जा रहा है । अभी फ़िलहाल इसके रीमेक के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर बिपाशा बसु के नाम का खुलासा हुआ है । अन्य जानकारी की अभी प्रतीक्षा की जा रही है ।