बीती रात प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' को देखने के बाद, दर्शक जो हुआ उससे खुश नहीं लग रहे थे । हालांकि, कपिल शर्मा ने इतना सब होने के बावजूद भी बहुत मजबूती के साथ शो किया, मानो कुछ हुआ ही नहीं हो । लेकिन शो में सबके चहेते-प्यारे सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर की कमी बहुत खल रही थी । बीती रात प्रसारित हुए शो में बाकी के दिग्गज कॉमेडियन सुनील पॉल, एहसान कुरैशी और अन्य अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने की कोशिश का संघर्ष करते हुए नजर आए ।

इसी बीच, कपिल शर्मा से जुड़ी लेटेस्त अपडेट यह है कि, भारतीय एयरलाइंस एयर इंडिया ने कपिल शर्मा को उनके दुर्व्हवहार, जिससे उस दौरान विमान में यात्रा कर रहे बाकी के यात्रियों को काफ़ी परेशानी हुई थी, के लिए चेतावनी देने की योजना बना रही है । एयर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान एयर इंडिया की ऑस्ट्रेलिया-इंडिया फ्लाइट में कपिल शर्मा द्दारा जो भी बखेड़ा हुआ उससे संबंधित कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है । इसके अलावा उन्होंने एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है जिसको फिलहाल आखिरी रूप दिया जा रहा है । यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की जा सकती है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे । सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह चिल्ला रहे थे । यह हल्ला-गुल्ला सुनकर उनके सहयात्री चौंक गए, शायद डर भी गए । तब फ्लाइट की एक केबिन क्रू ने कपिल को शांत होने और बाकी यात्रियों की तरह बैठने को कहा । सूत्रों का कहना है कि इसके बाद कपिल ने केबिन क्रू से माफी मांगी और अपनी सीट पर बैठ गए । लेकिन,फ़िर 'कुछ ही देर बाद कपिल फिर उठ गए और अपनी टीम पर चिल्लाने लगे। इस बार एक पायलट बाहर आया और उसने कपिल को कड़ी चेतावनी दी । इसके बाद

कपिल ने सोते हुए सफर तय किया ।'

बहरहाल, उस दौरान जो भी हुआ, उसका खामियाजा न केवल उनके शो के क्रू मेंबर्स को भुगतना पड़ रहा है बल्कि, कई सारे बॉलीवुड स्टार्स को, जो 'द कपिल शर्मा शो' में आने के लिए दो बार सोच रहे हैं, पर भी पड़ रहा है ।