क्या रणवीर सिंह यशराज फ़िल्म्स के दुलारें हैं ? जहां यशराज फ़िल्म्स शाहरुख खान को तीन बार निर्देशित कर चुकी, वहीं रणवीर सिंह भी आदित्य चोपड़ा निर्देशित दूसरी फ़िल्म में आने के लिए तैयार हैं ।

SCOOP-Aditya-Chopra-planning-his-next-with-Ranveer-Singh-

बेफ़िक्रे को भूल जाइए, निर्देशक आदित्य चोपड़ा और उनके चहेते रणवीर एक फ़िर एक और फ़िल्म के लिए हाथ मिलाने के लिए तैयार है । यह फ़िल्म इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी । इस फ़िल्म में रणवीर का किरदार "बिल्कुल सकारात्मक" होगा । पद्मावत के बाद रणवीर ने फ़ैसला किया था कि वक अब कुछ समय के लिए फ़िल्म में कोई नेगेटिव किरदार नहीं निभाएंगे ।

एकदम प्यारा किरदार निभाएंगे रणवीर सिंह

यशराज फिल्म्स के सूत्रों के मुताबिक, "आदी और रणवीर एक-दूसरे से मिले और साथ में अपनी अगली फ़िल्म के बारें में लंबी चर्चा की । यह एक समसामायिक थीम पर बेस्ड फ़िल्म होगी । लेकिन बेफ़िक्रे की तरह सेक्स से भरी हुई नहीं होगी । यह यश राज फ़िल्म की परंपरा को ध्यान में रखते हुए बनाई जाएगी, यानी की साफ़-सुथरी । रणवीर इस फ़िल्म में एक प्यारे परिवार के सदस्य का किरदार निभाएंगे जो घर के हर सदस्य का चहेता है ।''

यह भी पढ़ें : आदित्य चोपड़ा ने खोला राज, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का 'पलट' सीन इस फ़िल्म से चुराया

यह दिलचस्प है कि रणवीर ने धीरे-धीरे यश राज कैप्म में उनके दु्लारे अभिनेता के रूप में अपनी जगह बना ली है । एक समय था जब यश राज फ़िल्म्स शाहरुख खान के अलावा कुछ और सोच नहीं सकती थी । लेकिन अब ये बैनर, जो दोनों खानों-आमिर, सलमान के साथ भी काम कर रहा है और लगता है कि रणवीर में अपना चहेता अभिनेता खोज लिया है ।