Ace choreographer Saroj Khan

जब से वरुण धवन और आलिया भट्ट की आगामी फ़िल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का गाना 'तम्मा तम्मा' रिलीज हुआ है तब से यह गाना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है । इस फ़िल्म में 90 के दशक का हिट गीत 'तम्मा तम्मा' गाने का एक नया वर्जन सुनने-देखने को मिलेगा । आपको बता दें कि बप्पी लहरी दारा कंपोज किया गया गाना 'तम्मा तम्मा' संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फ़िल्माया गया था और जिसे सरोज खान ने कॉरियोग्राफ़ किया था लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि सरोज खान इस गाने को लेकर कुछ नारज सी है और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर भी की ।

पुराने लोकप्रिय गानों को नए कलेवर में पेश करने का बॉलीवुड में एक ट्रेंड हो गया है । इससे पहले भी शाहरुख खान की फ़िल्म रईस में "लैला मैं लैला' और ह्रितिक रोशन अभिनीत फ़िल्म काबिल में "सारा जमाना' लोगों के सिर चढ़कर बोला । बद्रीनाथ की दुल्हनिया के पेपी नंबर 'तम्मा तम्मा' में रैपर बादशाह ने मॉर्डन ट्विस्ट दिया है । जब बद्रीनाथ के मेकर्स ने इस गाने से जुड़े सभी लोगों को गाने के नए वर्जन में मदद करने के लिए बुलाया लेकिन सरोज खान, जिसने इस गाने की कॉरियोग्राफ़ी की थी, को मेकर्स ने नहीं बुलाया तो ये बात सरोज खान को खटक गई और इस बात पर सरोज खान भड़क गईं ।

एक अखबार के मुताबिक, जब सरोज खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरी असिस्टेंट माधुरी वहां थीं, शायद इसलिए उन्हें मेरी जरूरत महसूस नहीं हुई होगी । आपको उन लोगों से पूछना चाहिए कि उन्होंने मुझे क्यों नहीं बुलाया । मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । मेरे डांस नंबर्स के नए वर्जन को इतने स्टेंडर्ड का तो होना ही चाहिए, जिससे वो मुझे उन्हें देखने के लिए बुला सकें ।' जब उनसे नए 'तम्मा तम्मा' गाने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने पूरा गाना नहीं देखा है । मैंने बस ट्रेलर देखा है और मैं उस पर कमेंट नहीं कर सकती ।'

निर्देशक शंशाक खेतान की आगामी फ़िल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।