सारा अली खान की अभी पहली फ़िल्म शुरू ही हुई थी, कि वह अपनी दूसरी फ़िल्म भी साइन करने की तैयारी कर रही है । अमृता सिंह और सैफ़ अली खान की बेटी सारा ने अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की अगली फ़िल्म में नजर आने का फ़ैसला किया है ।

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने बैनर, क्लीन स्लैट फ़िल्म्स के तले बनने वाली फ़िल्म परी में व्यस्त हैं । आपको बता दें कि यह इनकी तीसरी फ़िल्म है इससे पहले एन एच 10 और फ़िल्लौरी अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाई जा चुकी है । अनुष्का अपनी तीनों ही फ़िल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि उनकी चौथी फ़िल्म में सारा अली खान मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाएंगी । हमने सुना है कि इस वेंचर को प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर द्वारा उनके बैनर क्रिएज एंटरटेनमेंट द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । दिलच्स्प बात यह है कि सारा की डेब्यू फ़िल्म, केदारनाथ भी इन्हीं के द्दारा को-प्रोड्यूस की गई है ।

खबर है कि, अभिषेक कपूर उर्फ़ गट्टू, जो सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ का निर्देशन कर रहे हैं, यह नहीं चाहते थे कि सारा उनकी फ़िल्म खत्म होने से पहले दूसरी फ़िल्म साइन करे । केदारनाथ में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे । दुर्भाग्य से उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी के कारण फ़िल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा । शूटिंग में देरी की वजह से इसकी रिलीज डेट को भी आगे किया गया है और अब इसे अगले साल के अंत तक लाने का इरादा है । लेकिन ऐसा लगता है कि सारा अपनी दूसरी फ़िल्म साइन करने के लिए इतना इंतजार नहीं कर सकती थी ।

इसलिए जब सारा को अनुष्का शर्मा प्रोडक्शसं के लिए संपर्क किया गया तो यह कहा जा रहा था कि सारा ने तुरंत हां कर दी क्योंकि वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही थी और सारा को अनुष्का की फ़िल्म ने काफ़ी प्रभावित किया ।

वह दूसरी तरफ़, इस बारें में सारा अली खान और अनुष्का शर्मा ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही है । प्रोडक्शन हाउस ने हालांकि पुष्टि की है कि उन्होंने वास्तव में सारा अली खान के साथ बातचीत की थी, लेकिन फ़िलहाल वे अपनी आगामी फ़िल्म परी मेम बेहद व्यस्त है जिसमें अनुष्का शर्मा और कहानी फ़िल्म के परमव्रत चटर्जी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।