पहले सप्ताह में लगभग 42 करोड़ रुपये की प्रभावशाली रकम एकत्र करने के बाद, केदारनाथ की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर जारी है । फ़िल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 57.44 करोड़ रुपये एकत्रित कर चुकी है । पहले सप्ताह में 42.25 करोड़ रुपये एकत्र करने के बाद, केदारनाथ रिलीज के दूसरे सप्ताहांत में 11.9 2 करोड़ रुपये के साथ स्थिर पकड़ बनाए हुए है । दूसरे सप्ताह में अभिषेक कपूर के निर्देशक में बनी फ़िल्म केदारनाथ सोमवार को 2 करोड़ और मंगलवार को 1.98 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ, भारत मे यह फ़िल्म कुल मिलाकर 57.44 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर चुकी है ।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ का जादू बरकरार, भारत में 57 करोड़ का आंकड़ा किया पार

सारा अली खान की केदारनाथ लोगों को पसंद आ रही है

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत, केदारनाथ ने वीरे दी वेडिंग, धड़क, परमानू और पैडमैन जैसी कई फिल्मों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया है, ये ही वजह है कि केदारनाथ सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी तरफ़ प्रभावित करने में सफ़ल रही हैं ।

लंबे समय में एक बेहतरीन डेब्यू के रूप में चिन्हित करते हुए, सारा अली खान को अपने परिष्कृत अभिनय कौशल, दमदार डायलॉग डिलीवरी और अविश्वसनीय एक्सप्रेशन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है । सारा को स्क्रीन पर देख कर उनसे अपनी आंखें चुराना बेहद मुश्किल भरा वक़्त रहा है ।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित यह फ़िल्म एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है । जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है ।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफ़िस : सारा अली खान की कशिश दर्शकों को थिएटर तक खींच ही लाई, केदारनाथ ने पहले दिन कमाए 7.25 करोड़ रुपये !

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है ।