रणबीर कपूर की संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म संजू का सभी को बेसब्री से इंतजार था । और दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने आज फ़िल्म का पहला टीजर रिलीज किया है साथ ही फ़िल्म का पोस्टर भी रिलीज किया है । फ़िल्म के पोस्टर में रणबीर बॉलीवुड के नए 'बाबा' के रूप में नजर आ रहे है । संजू फ़िल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की जिंदगी को दर्शाते हुए नजर आएंगे । रिलीज हुए इस टीजर में संजय दत के जीवन के हर पहलू को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया गया है । संजय के जीवन में अब तक उन्होंने जो-जो लुक अपनाए हैं रणबीर उनमें जच रहे हैं ।

एक आदमी की कई जिंदगियों को दर्शाता रणबीर कपूर की फ़िल्म संजू का टीजर

टीजर की बात करें तो, फिल्म का टीजर बहुत शानदार है । टीजर में हू-ब-हू संजय दत्त जैसे लग रहे रणबीर संज़ू के हर किरदार में काफ़ी जंच रहे है । फिल्म के टीज़र में संजय दत्त की जिंदगी के शुरुआती दिनों से लेकर करियर में अब तक के उतार-चढ़ाव को दिखाया है ।

रणबीर कपूर ने टीजर में पेश की संजय दत्त की जर्नी

टीज़र की शुरुआत संजय दत्त के येरवडा जेल से बाहर निकलने से हो रही है । जेल से बाहर निकलते ही संजय दत्त कह रहे कि उनकी लाइफ एक सांप-सीढ़ी का बोर्ड है, कभी अप तो कभ डाउन । फिर संजय दत्त के युवा किरदार में रणबीर उन दिनों की बात बताते हैं जब संजय ड्रग्स की लत में फंसे थे । टीज़र में उनके लाइफ के उतार-चढ़ाव को ही दिखाने की कोशिश की गई है, जिसमें बस स्टॉप पर भीख मांगने से लेकर न्यू यॉर्क के बड़े होटलों में रहने और जेल की कोठरी तक में समय बिताने की कहानी कही गई है ।

राजकुमार हिरानी द्दारा लिखी गई और निर्देशित की गई संजू फ़िल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, परेश रावल, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, मनीषा कोईराला, जिम सरभ, विक्की कौशल और बोमन ईरानी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म संजू में रणबीर कपूर के 5 अवतार हैरान कर देंगे

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से विधु विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स और राजकुमार हिरानी फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।