रणबीर कपूर अभिनीत संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म संजू के ट्रेलर ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया है । राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म की हर जगह खूब तारीफ़ें हो रही हैं । रणबीर कपूर ने संजय दत्त के हर किरदार को अपने अंदर इतना आत्मसात कर लिया है कि किसी को लग ही नहीं रहा कि वह रणबीर कपूर है, हर कोई उन्हें संजय दत्त ही समझ रहा है । जहां हर किसी को ये फ़िल्म प्रभावित कर रही है वहीं सलमान खान ने इस फ़िल्म को लेकर अपनी एक्सपर्ट राय दी है जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा । सलमान खान को संजू के क्लाइमेक्स सीन में कुछ कमी लगी जिसके बारें में उन्होंने खुलकर बोला ।

सलमान खान को लगता है कि संजू के आखिरी सीन खुद संजय दत्त को करने चाहिए थे रणबीर कपूर को नहीं

सलमान, जो रेस 3 को प्रमोट कर रहे हैं, से जब संजय दत्त की रणबीर कपूर अभिनीत आगामी बायोपिक फ़िल्म संजू के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''मैंने ट्रेलर देखा है । राजकुमार हिरानी एक बहुत ही समझदार फिल्ममेकर हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म बनाई है ।”

सलमान खान ने संजू के क्लाइमेक्स सीन के लिए दी अपनी राय

जहां तक दत्त का सवाल है, सलमान को लगता है कि, संजय को फिल्म में अपने जीवन के आखिरी हिस्सों को खुद करना चाहिए था । मीडिया के साथ बातचीत करते हुए सलमान ने कहा कि, “संजू के लिए मैं सोच रहा था कि कोई और इस किरदार को क्यों निभा रहा है ? खासतौर पर फिल्म में अंतिम 8-10 साल की कहानी । आप उस पर न्याय नहीं कर सकते । संजू को फिल्म दूसरे हिस्से में अपना किरदार खुद निभाना चाहिए था ।''

लिखित और निर्देशित की गई राजकुमार हिरानी की फ़िल्म संजू में रणबीर कपूर के अलावा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, दिया मिर्जा, सोनम कपूर और कई अन्य कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे । फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के साथ विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी फ़िल्म्स के तहत प्रोड्यूस की गई फ़िल्म संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की रेस 3 के आगे पाकिस्तान ने भी घुटने टेके, पाक अब नहीं कराएगा रणबीर कपूर की संजू से मुकाबला

गौरतलब है कि सलमान इन दि्नों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में सलमान के साथ जैकलीन फ़र्नांडीज, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे । सलमान खान फ़िल्म्स और रमेश तौरानी की बैनर टिप्स के बैनर तले बनी फ़िल्म रेस 3 को रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित किया गया है । यह फ़िल्म ईद के दौरान 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।