राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बायोपिक फ़िल्म संजू उम्मीद से ज्यादा सफ़ल साबित हुई । संजू का बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है । इससे डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रदर्शकों में खुशी का माहौल है । संजू की गर्जना को देखते हुए इस हफ़्ते कोई भी नई हिंदी फ़िल्म रिलीज के लिए लाइन में नहीं लगी थी ।

संजू से डरी हॉलीवुड फ़िल्में भी, नहीं होंगी इस हफ़्ते रिलीज

संजू से डरीं हॉलीवुड फ़िल्में

संजू की शानदार सफलता से पीड़ित हुई हॉलीवुड फ़िल्में, जो इस हफ़्ते रिलीज होने वाली थी, वेस एंडरसन की इसले ऑफ़ डॉग्स और दूसरी थी, एक्शन थ्रिलर सिकारियो-डे ऑफ द सोल्डैडो । लेकिन अब ये इस हफ़्ते रिलीज नहीं होंगी । क्योंकि इन हॉलीवुड फ़िल्मों को इस शुक्रवार को न तो उतने थिएटर मिले न ही उतनी स्क्रीन मिली ।

यह भी पढ़ें : इस राज से उठा पर्दा, संजू में संजय दत्त का बेस्ट फ़्रेंड परेश घेलानी नहीं बल्कि…

एक लीडिंग मल्टीप्लेक्स चेन के प्रवक्ता ने इस बारें में कहा कि, "रिलीज के पहले हफ़्ते हमें संजू के लिए बड़े पैमाने पर दर्शक मिले और दूसरे हफ़्ते भी ये कम नहीं हो रहे है । रेस 3, से भी ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं और यहां तक की पद्मावत से भी ज्यादा । ऐसे में हमें क्यों किसी अंग्रेजी हॉलीवुड फ़िल्म, जिन्हें कोई नहीं देखेगा, के लिए संजू को थिएटर से हटाना चाहिए ? असल में हमें तो, बड़ी हिंदी फ़िल्मों, जो जुलाई में रिलीज हो रही हैं और उनमें शामिल हैं शाद अली की सूरमा और करण जौहर की धड़क, को लेकर भी डर सता रहा है । संजू की रफ़्तार आगामी हफ़्तों में थमती नजर नहीं आ रही है । यह कुछ हफ़्ते तक तो शीर्ष पर रहने वाली है ।''