साल 2018 की शुरूआत बेहद दुखद घटना के साथ हुई जब पता चला कि बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक दुर्घटनावश मृत्यु हो गई । और उसके बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नरेंद्र झा का भी बीते हफ़्ते निधन हो गया । और इसी बीच अब खबर आ रही है कि सलमान खान की एक फ़िल्म वीरगति की को-स्टार पूजा डडवाल गंभीर रूप से बीमार है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा डडवाल टीबी और फेफड़ों से जुड़ी बीमारी की ग्रस्त हैं । वे 15 दिन से मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं ।

सलमान खान की ये हीरोइन बहुत बीमार है, नहीं है इलाज के पैसे इसलिए सलमान से मांग रही हैं मदद

दुर्भाग्यपूर्ण पूजा काफ़ी गरीबी की हालत में है क्योंकि उन्हें उनके घर से निकाल दिया गया है । उनके पास अस्पताल का बिल चुकाने तक का पैसा नहीं है । इसलिए पूजा ने सलमान से संपर्क करने की कोशिश की है, ताकि उनसे आर्थिक मदद ले सके । अभिनेत्री ने एक अखबार से इस बारें में बात की और इस खबर की पुष्टी की ।

पूजा डडवाल ने सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

पूजा ने बताया कि, उसे 6 महीने पता चला कि उसे टीबी हो गई है । उसने इसके बाद सलमान से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन अभी तक वहां से कोई जवाब नहीं आया है । पूजा ने एक वीडियो मैसेज भी सलमान को भेजा है । पूजा की हालत बहुत गंभीर है और उन्हें श्रीवरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है । पूजा ने बताया कि वह कई सालों से गोवा के कसीनो में मैनेजर हैं । उनके पास पैसे नहीं हैं । यहां तक की एक कप चाय के लिए भी वो दूसरों पर निर्भर हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने खुले आम कर दिया ऐलान 'मुझे लड़की मिल गई'

हम आशा करते हैं कि सलमान अपनी इस अभिनेत्री की पुकार जरूर सुनेंगे और उनकी मदद करेंगे । इतना ही नहीं ट्विटर पर भी सलमान के फ़ैंस अभिनेत्री की पुकार को उन तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं और उनके लिए डोनेशन जुटाने में लग गए है । जैसा की सभी को पता है कि सलमान अपने चैरिटी काम के लिए काफ़ी जाने जाते है ।