सलमान खान अक्सर आलोचना करने वालों की बातें अपने पास रखना उचित नहीं समझते और आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब देते है । अपने टीवी शो दस का दम सीजन 3 के लॉंच प्रेस कॉंफ़्रेंस के दौरान जब सलमान खान से उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म रेस 3, के ट्रेलर के लॉंच होने के बाद ट्रोलिंग होने और वो इस ट्रोल को किस तरह लेते है, के बारें में पूछा तो सलमान खान ने कहा कि, 'कौन हैं ट्रोल करने वाले लोग? वह लोग जिनके फॉलोवर्स एक या दो लोग हैं । इसे ट्रोलिंग कहेंगे । कौन है वो लोग जो इस ट्रोल को कंट्रोल कर रहे हैं, क्या आप जानते हैं ? वह लोग जिनके एक या दो फॉलोवर्स होते हैं और वह हमें ट्रोल करते हैं, उसे मैं ट्रोलिंग नहीं मानता हूं ।'

रेस 3 को ट्रोल करने वालों को सलमान खान ने दिया ऐसा जवाब कि फ़िर कभी वो किसी को ट्रोल नहीं करेंगे

दस का दम के लिए खासे उत्साहित हैं सलमान खान

दस का दम के बाद, सलमान अपने विवादित रिएल्टी शो बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । निश्चितरूप से सलमान छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय मेजबानों में से एक है । और सलमान की लोकप्रियता और स्टार पावर उनकी होस्टिंग में चार चांद लगाती है । जब सलमान से सवाल किया गया कि टी आर पी की जंग में कौन शो जीतेगा, दस का दम या बिग बॉस, तो इसके जवाब में सलमान ने एपिक उत्तर दिया । सलमान ने कहा कि, ''मैं कामना करता हूं कि बिग बॉस और दस का दम टीआरपी चार्ट पर एक-दूसरे को हराते रहें । "

यह भी पढ़ें : सलमान खान की रेस 3 को पाकिस्तान के इस फ़ैसले से लग सकता है बड़ा झटका

सलमान जल्द ही रेस 3, के बाद अली अब्बास जफ़र की फ़िल्म भारत में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा दबंग 3, में एक बार उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी । लेकिन इन फ़िल्मों से पहले सलमान टेलीविजन पर अपने लोकप्रिय शो दस का दम के साथ लौट रहे है ।