कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं । पहले अपने साथी कलाकारों के साथ झगड़ा, फ़िर उनका शो को छोड़कर चले जाना, फ़िर चैनल की तरफ़ से गिरती टीआरपी को बढ़ाने का अल्टीमेटम मिलना और उसके बाद लगा जोक्स चुराने का आरोप । इन सबने कपिल के स्टारडम में बुरी तरह से सेंध लगा दी है और अब एक और हिला देने वाली खबर सुनने में आ रही है कि कपिल के लोकप्रिय शो, 'द कपिल शर्मा शो' की गिरती हुई टीआरपी के कारण सोनी चैनल ने इस शो को बंद करने का फ़ैसला किया है और इसकी जगह कुछ धमाकेदार लाने पर विचार किया जा रहा है ।

आपको बता दें कि जब से कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकारों की झगड़े की खबर सामने आई है तब से इसका सबसे ज्यादा असर कपिल के शो पर पड़ रहा है । झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा का शो को छोड़कर चले जाना दर्शकों को पसंद नहीं आया जिसके चलते शो की टीआरपी में काफ़ी बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है ।

इसलिए अब सोनी चैनल ने इसके बदले सलमान खान के शो 'दस का दम' लाने का विचार किया है । एक अखबार के मुताबिक, यदि डील हो गई तो सलमान के शो 'दस का दम' का प्रसारण आईपीएल के खत्म होने के बाद जुलाई में शुरू हो सकता है । हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं गया है । आपको बता दें कि सलमान का ये शो दर्शकों के बीच काफ़ी लोकप्रिय रहा था इसलिए इसे कपिल के शो से रिप्लेस किया जा सकता है ।

दरअसल, कपिल के शो को चैनल ने दो महीने का समय दिया था जिसके अंतर्गत उन्हें अपने शो की टीआरपी को बढ़ाना था लेकिन लगता है कपिल ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं इसलिए अब चैनल उनके साथ कॉंट्रेक्ट बढ़ाने के मूड में नहीं है और इसलिए कपिल के शो की जगह सलमान के शो को लाने पर विचार कर रहा है । मतलब साफ़ है कि कपिल का शो 'द कपिल शर्मा शो' बहुत जल्द बंद हो जाएगा ।