सलमान खान के सह-कलाकार रह चुके लोकप्रिय अभिनेता इंदर कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे । 44 साल के इंदर कुमार का रात 2 बजे मुंबई के अंधेरी स्थित उनके घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । इंदर कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत मासूम फ़िल्म से की । सलमान खान के साथ इंदर कुमार ने वॉंटेड, तुमको न भूल पाएंगे, कहीं प्यार न हो जाए, जैसी फ़िल्मों में बेहतरीन काम किया था और अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ियों का खिलाड़ी फ़िल्म में साथ काम किया था । इसके अलावा छोटे पर्दे पर वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर के रोल में भी नजर आए थे ।

हालांकि अभी तक और कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हमने सुना है कि इंदर कुमार आगामी समय में कई बड़ी फ़िल्मों में नजर आने वाले थे । इतना ही नहीं, वह इन दिनों फ़टी पड़ी है यार, फ़िल्म की शूटिंग भी कर रहे थे । आपको बता दें कि, मिली जानकारी के अनुसार इंदर कुमार का अंतिम संस्कार शाम को यारी रोड़ श्मशान भूमि में किया जाएगा जो उनके घर के नजदीक है । उनकी पत्नी पल्लवी सर्राफ़ है ।

हम बॉलीवुड हंगामा हिंदी पर इंदर कुमार के आक्समिक निधन पर उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं । भगवान इंदर कुमार की आत्मा को शांति प्रदान करे ।