जैसा कि अपेक्षित था, विवादित शो 'बिग बॉस' के ग्यारहवें सीजन के शुरूआत में ही विवाद गहरा गया । इस सीजन के सभी प्रतियोगियों में शुमार जुबैर खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण बिग बॉस के घर से निष्कासित कर दिया । हालांकि, उन्होंने दावा किया कि उन्होंने इस शो के होस्ट, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ बहसा-बहसी के बाद 'बिग बॉस' का घर छोड़ा । जुबैर ने यह भी दावा किया कि वह सलमान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करेंगे क्योंकि उनका शो एक झूठा शो है और निर्माता बताते हैं कि प्रतियोगियों को क्या करना है । वह इस बात से भी नाराज थे कि इस शो में उन्हें हसीना पारकर का रिलेटिव कहकर पेश किया था । उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि उनका खतरनाक गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम की बहन से कोई संबंध नहीं है । उन्होंने यह भी कहा कि, यदि वह इस तरीके का सस्ता प्रचार चाहते थे तो वह अपनी फ़िल्म लकीर का फ़कीर के दौरान इस एंगल को सामने ला सकते थे ।

अब इस विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है । जुबैर खान, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद, ने बांद्रा स्थित कार्यकर्ता शबनम शेख से मदद के लिए संपर्क किया था । शबनम ने दावा किया कि सलमान के विश्वासी बॉडीगार्ड शेरा ने उन्हें किसी अनजान नंबर से कॉल किया और पूछा कि तुम भाई को क्यों तंग कर रही हो? उन्होंने आगे कहा कि वो सलमान के खिलाफ अपना केस वापस ले लें वरना वो 10 आदमियों को उनका रेप करने के लिए भेजेगा । उनके द्वारा दायर एफआईआर के अनुसार, उन्हें 20 अक्टूबर को फोन आया, जिसमें उस शख्स ने खुद को शेरा के रूप में बताया और उसके बाद उन्हें धमकी दी ।

हालांकि, शेरा ने शबनम शेख के इन आरोपों से इंकार किया है । वह इस बात को लेकर काफ़ी आत्मविश्वासी दिखे कि वह निर्दोष साबित तो ही जाएंगे क्योंकि उन्होंने कहा कि फोरेंसिक साइंस की वजह से किसी भी व्यक्ति की आवाज की पहचान करने के लिए तकनीकें उपलब्ध हैं । इसी के साथ उन्होंने कहा कि जिस नंबर से शबनम को कॉल आए वो उनका नहीं है और उन्होंने कभी भी उनके साथ बातचीत नहीं की है । उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया कि इसकी जांच करे ताकि सच्चाई सभी के लिए सामने आए ।

शेरा, सलमान खान के सबसे पुराने कर्मचारी है और कई सालों से सलमान के बॉडीगार्ड के रूप में काम कर रहे हैं । इतना ही नहीं वह सलमान की फ़िल्म बॉडीगार्ड में एक स्पेशल एपीरियंस में नजर आए थे ।