Salman-Khan-3

एक ऐसा कलाकार जो चोट लगने के बाद भी लगातार अपना काम करता रहता है और खुद को अपना काम करने से जरा भी नहीं रोकता, ये सब काम के प्रति उसके जुनून को दर्शाता है । और ऐसा ही एक कलाकार हमारे बॉलीवुड में भी है जो इस कसौटी पर बिल्कुल खरा उतरता है और वो हैं सलमान खान ।

जी हां, सुनने में आया है कि सलमान खान के घुटने में चोट लग गई है लेकिन फ़िर भी वह लगातार काम कर रहे हैं । यह कहा जा रहा है कि सलमान खान को अक्सर चोट की वजह से सेट पर लंगड़ाते हुए देखा गया है लेकिन वह पेनकिलर लेकर अपने दर्द को दबाने की कोशिश कर रहे हैं । जाहिरतौर पर शूटिंग के दौरान सलमान खान को अपने दर्द को कम करने के लिए दवाईंयां लेते हुए देखा गया है । चोटिल होने के बावजूद सलमान खानंए हाल ही में आयोजित हुए जियो फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स में परफ़ोर्म भी किया ।

सलमान खान का परिवार वाकई में उनके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतिंत है । चोटग्रस्त होने के बाद भी सलमान खान लगातार अपनी आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के साथ-साथ अपने विवादित रिएलटी शो बिग बॉस, जो अब अपने आखिरी पड़ाव पर है, की शूटिंग कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे हैं और इसके खत्म होते ही वह अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर के सीक्वल 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू करेंगे ।