सलमान खान का गायक अरिजीत सिंह के लिए गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है । अतीत में सलमान खान ने अपनी फ़िल्म सुल्तान से अरिजीत सिंह की आवाज को बाहर कर उनकी जगह पाकिस्तानी सिंगर राहत फ़तेह अली खान को दे दी थी । और अब एक बार फ़िर सलमान खान ने अरिजीत सिंह को एक पाकिस्तानी सिंगर से रिप्लेस कर दिया है ।

अरिजीत सिंह के लिए सलमान खान का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ, ये रहा सबूत

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फ़िल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क में सलमान एक कैमियो करने जा रहे हैं और उस गाने को सिंगर अरिजीत की आवाज दी गई । लेकिन सलमान ने इस गाने को इस शर्त पर किया कि गाने में अरिजीत की आवाज नहीं होनी चाहिए और फ़िर उसके बाद अरिजीत कि आवाज को हटाकर उनकी जगह राहत फ़तेह अली खान को चुना गया ।

आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर हुए तनाव के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के कुछ दिनों के लिए भारत में काम करने पर रोक लगा दी थी । लेकिन मामला ठंडा पड़ने के बाद अब फ़िर से पाक कलाकार बॉलीवुड में काम करते हुए नजर आ रहे है । टाइगर जिंदा है में पाकिस्तानी गायक आतिफ़ असलम ने दिल दियां गल्ला में अपनी आवाज दी थी और अब वेलकम टू न्यू यॉर्क में भी आतिफ़ असलम की आवाज सुनने को मिलेगी ।

एक अवॉर्ड शो के दौरान आई सलमान खान अरिजीत सिंह में खटास

4 साल पहले जब एक अवॉर्ड शो, जिसे सलमान होस्ट कर रहे थे वहीं से सलमान और अरिजीत में खटास पैदा हुई थी । दर असल हुआ यूं था कि अवॉर्ड शो होस्ट करते हुए सलमान ने अवॉर्ड के लिए अरिजीत को बुलाया, तो सलमान ने मजाक में उनसे कह दिया था कि तू है विजेता… इस पर अरिजीत ने कहा आप लोगों ने सुला दिया । तभी से सलमान अरिजीत से खफा हैं । और इसी नाराजगी के चलते सलमान ने अपनी फ़िल्म सुल्तान में 'जग घूमिया' गीत के लिए अरिजीत की आवाज को हटाकर पाकिस्तानी गायक राहत फ़तेह अली खान की आवाज को जगह दी ।

यह देखें : स्टार गिल्ड अवार्ड २०१४ का वह वीडियो क्लिप जिसकी वजह से सलमान और अरिजीत के बीच आई दरार

वेलकम टू न्यू यॉर्क में राहत फ़तेह अली खान की आवाज की खबर सुनने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री और गायक बाबुल सुप्रियो ने इस पर आपत्ति जताई है । भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तो हम सीमा पार प्रतिभा और कौशल की तलाश क्यों कर रहे हैं' ।

ऐसा नहीं होना चाहिए कि एफएम पर पाकिस्तानी गायकों के गाने चलाए जाए और न्यूज चैनल्स पर पाकिस्तानी हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों की खबरें । इसके साथ ही सुप्रियो ने फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के निर्माताओं से एक गाने से राहत फतेह अली खान की आवाज़ को हटाने की मांग की है । उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि जब अरिजीत टाइगर जिंदा है के गाने दिल दिया गल्ला को बेहतरीन ढंग से गा सकते थे तो क्यों आतिम असलम को उस गाने को दिया गया ।