सलमान खान क बहनोई आयुष शर्मा ने इस साल लवयात्री फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । इस फ़िल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट वारिना हुसैन नजर आईं थी । इस फ़िल्म में आयुष ने बॉय नेक्स्ट डोर रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाई थी । लेकिन अब आयुष एक्शन पैक अवतार में नजर आने तैयारी कर रहे हैं । रोमांटिक हीरो के तौर पर लॉंच करने के बाद अब सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को एक्शन पैक अवतार में पर्दे पर उतारेंगे । सलमान खान आयुष के लिए एक एक्शन से भरी फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जो एक मराठी फ़िल्म का हिंदी रीमेक होगी ।

रोमांटिक हीरो के बाद अब सलमान खान आयुष शर्मा को बनाएंगे एक्शन हीरो

सलमान खान आयुष शर्मा के लिए एक्शन फ़िल्म बना रहे हैं

सलमान कई दिनों से इस मराठी फ़िल्म के हिंदी राइट्स के लिए कोशिश कर रहे थे और अब उन्हें उसके राइट्स मिल चुके हैं । और ये मराठी फ़िल्म है मुलसी, जो कि पुणे की मुलसी तहसील की सच्‍ची कहानियों पर आधारित है । इस फ़िल्म में मराठी एक्टर ओम भूतकर लीड रोल में नजर आए थे । फ़िल्म की कहानी एक ऐसे किसानों के इर्द गिर्द घूमती है जो अपनी जमीन खोने के बाद गरीबी और तंगहाली से परेशान होकर क्राइम की दुनिया में शामिल हो जाते हैं और कुछ माफिया भी बन जाते हैं।

सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फ़िल्म्स के तहत इस फ़िल्म का निर्माण करेंगे । मराठी फ़िल्म मुलसी के हिंदी रीमेक में आयुष लीड रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । सूत्रों के मुताबिक सलमान फिल्‍म को लेकर इसी हफ्ते आयुष शर्मा के साथ मीटिंग करेंगे । खबर है कि आयुष जल्द ही इसके लिए तैयारी शुरू कर देंगे क्योंकि इसमें उनका काफ़ी सीरियस रोल है । इस फ़िल्म की शुरूआत अगले साल के मध्य में होगी ।

यह भी पढ़ें : लवयात्री के बाद अब आयुष शर्मा के लिए एक्शन-पैक्ड फ़िल्म बनाएंगे सलमान खान ?

इसके अलावा आयुष जल्द ही संजय दत्त के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । ये एक ग्रिटी गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म होगी जिसमें आयुष दमदार रोल निभाएंगे । आयुष ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है ।