सुपरस्टार सलमान खान जो पहले से ही कपड़े, ज्वेलरी और ई-साईकल ब्रांड को सफलतापूर्वक बीइंग ह्यूमन के तले प्रबंधित कर रहे हैं, वे अब अपने ब्रांड के तले जिम उपकरणों की रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार हैं । भारत के सबसे बड़े फिटनेस आइकन सलमान खान ने भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी जेराई फिटनेस के 100% विनिर्माण अधिकार हासिल कर लिए हैं ।

सलमान खान ने लिया इंडिया को 'फ़िट' करने का जिम्मा, बीइंग ह्यूमन के तहत लॉंच करेंगे खुद की जिम रेंज

सलमान खान फ़िटनेस को देश के कोने -कोने तक पहुंचाना चाहते हैं

बता दें कि यह कंपनी 25 से अधिक वर्षों से अस्तित्व में है और देश भर में लगभग 100 से अधिक जिम में उपकरणों की सप्लाई करती है । नए उद्यम का लक्ष्य, फिट और स्वस्थ होने के महत्व के बारे में अधिक लोगों को शिक्षित करने के साथ फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करना है ।

सलमान भारत में बने उपकरणों के साथ हर भारतीय को फ़िटनेस सस्ते में उपलब्ध करवाना चाहते है । वह इन उपकरणों को भारत के हर गांव और शहर तक पहुंचना चाहते हैं जो देश के फिटनेस उद्यमियों और खिलाड़ियों के लिए नौकरी के अवसर भी पैदा कर सकता है ।

यह भी पढ़ें : भारत : मैंने प्यार किया, के प्रेम की याद दिलाएगा सलमान खान का ये लुक, वहीं वरुण धवन का भी दिखा कूल लुक

फिट इंडिया आंदोलन को और बढ़ावा देते हुए, यह संयुक्त वेंचर इस महीने 12 से 14 अक्टूबर को मुम्बई के एनएसई ग्राउंड्स में आयोजित होने वाले आईएचएफएफ हेल्थ एंड फिटनेस एक्सपो में नया स्वास्थ्य उपकरण ब्रांड लॉन्च करेंगे ।