सलमान खान जल्द अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगे । लेकिन इस बीच अफ़वाहों का बाजार गर्म था कि, वह यशराज फ़िल्म्स की सफ़ल फ़्रैंचाइजी धूम की आगामी चौथी किश्त धूम 4, का हिस्सा बनने जा रहे है । लेकिन ये महज अफ़वाह थी, क्योंकि हमारे स्रोतों ने हमें विशेष रूप से सूचित किया कि वह अभिषेक बच्चन, जो इस फ़्रैंचाइजी का शुरूआत से ही हिस्सा रहे हैं, के साथ किसी भी सूरत में स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते हैं । हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और अभिषेक बच्चन एक इतिहास साझा करते हैं और इसलिए समझ में आता है कि फिल्म में दोनों का साथ आना बहुत ही मुश्किल है ।

अभिषेक बच्चन के कारण नहीं बल्कि इस कारण सलमान खान धूम 4 नहीं करना चाहते हैं

सलमान खान अपने फ़ैंस को गलत मैसेज नहीं देना चाहते हैं

लेकिन सलमान ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में इस राज से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों वह धूम का हिस्सा नहीं बन सकते । सलमान ने साफ़तौर पर कहा कि, वह स्क्रीन पर विलेन के रूप में दिखना पसंद नहीं करते इसलिए । सलमान ने आगे कहा कि, उनके फ़ैंस उन्हें एक हीरो पर पसंद करते हैं और उनके कामों को फ़ोलो करते हैं जो वह स्क्रीन पर फ़िल्माते है । दर्शक अपने चहेते हीरो के अच्छे कामों के कारण फ़ैन बनते है । इस कारण वह अपने फ़ैंस को एक अच्छा मैसेज देना चाहते हैं न विलेन बनकर गलत मैसेज । उन्होंने आगे खुलकर कहा कि वह नहीं चाहते हैं कि लोग उन्हें गलत कामों को करता देख अंधभक्त होकर फ़ोलो करे ।

इससे पहले भी सलमान ने इस बात का खुलकर जवाब दिया था कि आखिर क्यों वह अर्थपूर्ण फ़िल्में नहीं करते । सलमान के अनुसार भले ही वह अर्थपूर्ण फ़िल्में नहीं करते हों लेकिन उनकी फ़िल्मों में दर्शकों के लिए एक बड़ा मैसेज होता है जो उन्हें गलत कामों को करने से रोकता है ।

ह भी पढ़ें : सलमान खान ने कबूला कि वह 'अर्थपूर्ण' फ़िल्में नहीं करते लेकिन उनकी फ़िल्में गलत कामों से दूर रहना सीखाती हैं

इन दिनों सलमान कैटरीना कैफ़, दिशा पटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ़, सुनील ग्रोवर, नोरा फ़तेही के साथ अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं > सलमान जल्द ही अपने रिएल्टी शो बिग बॉस 12 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । हाल ही में सलमान ने गोवा में इस शो का ग्रैंड लॉंच किया । 'विचित्र जोड़ी' की थीम पर बेस्ड बिग बॉस 12 टीवी पर 16, सितंबर से प्रसारित होगा ।