पहले हमने आपको बताया था कि सलमान खान काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए । और अब हमने सुना है कि इसके बाद, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम धमकी दी कि वे सलमान खान को जान से मार देंगे । और इस धमकी से डरकर मुंबई पुलिस ने सलमान खान के चारों तरफ़ सुरक्षा को बढ़ा दिया है ।

आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों मुंबई में फ़िल्मसिटी स्टूडियो में अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3 की शूटिंग कर रहे है । और हाल में आई खबरों के मुताबिक, रेस 3 के सेट पर सलमान खान की सुरक्षा के लिए हथियारों से लैस पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए है । दर असल, सलमान स समुदाय के गुस्से का शिकार हो रहे है जो काले हिरण की पूजा करते है । और सलमान खान को धमकी देने वाला गैंगस्टर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई भी उसी समुदाय से है । गैंगस्टर पर पहले से ही कई हत्याओं और जबरन वसूली के मामलों के आरोप लगाए गए थे और उसे भी उसी दिन अदालत में पेश किया गया था जिस दिन सलमान खान पेश हुए थे । और इसी बात से नाराज होकर विश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने का ऐलान कर दिया ।

हालांकि, सलमान खान का मानना है कि वह मुंबई में, काले हिरण शिकार विवाद के चलते राजस्थान में चल रही समस्याओं की तुलना में ज्यादा सुरक्षित होंगे, रिपोर्टों में यह भी बताया गया है कि शहर में भी लोग सुपरस्टार की शूटिंग के आसपास कुछ शरारत पैदा करने के लिए तैयार हैं । रेस 3 के सेट पर भी सलमान खान की सुरक्षा में हर समय हथियारों से युक्त पुलिसकर्मी तैनात रहते है । वह छह पुलिस वालों के साथ कार तक जाते है और उनकी कार को भी पुलिस कर्मी ही ड्राइव करके उनके घर लेकर जाता है ।

वर्तमान स्थिति के बारे में बताते हुए, रेस 3 के निर्माता रमेश तोरानी, ने कहा कि, फिल्म के सेट पर और हर हर समय अभिनेता की सुरक्षा के लिए अतिरिक्‍त बाउंसर्स, गार्ड्स और सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं ।