साल 2014 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किक में सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज की शानदार जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ देखने को मिली । और अब जब से इस फ़िल्म की अगली कड़ी यानि किक 2, का ऐलान हुआ है तब से ये खबर जोरों पर है कि किक 2, में भी एक बार फ़िर सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज की जोड़ी देखने को मिलेगी । लेकिन ये महज कयास लगाए जा रहे थे । लेकिन अब हाल ही में फ़िल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि जैकलिन फ़र्नांडीज किक 2, का हिस्सा होंगी ।

इस फ़िल्म के लिए सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज तीसरी बार आएंगे साथ ?

हाल ही में निर्माता ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि फ़िलहाल वह एक साल से वह फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे है । क्योंकि निर्माता अभी अन्य फ़िल्मों में व्यस्त है, इसलिए स्क्रिप्ट लिखने का समय थोड़ा कम मिल पा रहा है । वह इसके लिए अलग से समय निकालने की योजना बना रहे है ताकि इस फ़िल्म की शुरूआत अगले साल से की जा सके ।

किक 2, में सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज की जोड़ी आएगी साथ

जैकलिन के बारें में बात करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने सीधे शब्दों में कहा कि सलमान खान मजाक कर रहे थे जब उन्होंने कहा कि जैकलिन को रिप्लेस किया जाएगा । साजिद ने आगे कहा कि, जैकलिन उनकी स्क्रिप्ट में है जो भी वो वर्तमान में लिख रहे है । लेकिन अभी इसके बारें में बोलना बहुत जल्दी होगा । क्योंकि यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने 2019 का क्रिसमस अपने लिया किया बुक ?

गौरतलब है कि सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज ने हाल ही में अपनी एक्शन से भरपूर फ़िल्म रेस 3, के बैंकॉक शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है । दोनों की साथ में ये दूसरी फ़िल्म है । इससे पहले यह जोड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म किक में नजर आई थी । आपको बता दें कि रेस 3 इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।