#MeToo मूवमेंट के तहत यौन आरोपों में बुरी तरह फ़ंसे फ़िल्ममेकर साजिद खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है । एक के बाद एक फ़िल्मी सितारें उनके इस भयावह रूप से काफ़ी हैरान है । और अब अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा, जिसने साजिद खान के साथ उनकी फ़िल्म हे बेबी में एक छोटा सा रोल किया था, ने भी साजिद खान की गंदी हरकत अपनी राय रखी है और साजिद खान को सेक्सिस्ट और घटिया आदमी कहा है । बता दें कि यौन आरोपों के चलते साजिद खान को उनकी आगामी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 से निर्देशक के पद से हटा दिया गया है । इंडिया टुडे से खास बातचीत के दौरान दीया मिर्ज़ा ने साजिद के बारें में अपनी राय रखी ।

दीया मिर्जा ने कबूला कि साजिद खान बहुत ही 'घटिया और सेक्सिस्ट आदमी' हैं

दीया मिर्ज़ा ने साजिद खान को सेक्सिस्ट बताया

दीया ने कहा, "मैं बुरी तरह आहत हूं । मैं मानती हूं कि साजिद बुरे आदमी हैं, बहुत ही सेक्सिस्ट और घटिया. मेरे लिए भी इन मामलों की विस्तृत जानकारी बहुत चौंकाने वाली है । मैं हमेशा से ही ऐसे लोगों को पहचान जाती हूं । मैंने काम की जगह पर भी कभी ऐसे लोगों के साथ रिश्तों में समय नष्ट नहीं किया है । मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि वह किसी महिला के साथ इस हद तक दुर्व्यहार कर सकते हैं । मैं पूरी तरह समझ सकती हैं कि लोगों को कैसा लग रहा होगा, लेकिन यह कहना गलत होगा कि जो नाम सामने आ रहे हैं वे चौंकाने वाले हैं ।''

फ़रहान अख्तर भी इस खबर से बेहद दुखी है

न केवल दिया बल्कि साजिद खान की बहन फ़राह खान भी यौन पीड़ितों के पक्ष में सामने आई है । साजिद के कजिन/अभिनेता/फ़िल्ममेकर फ़रहान अख्तर, जो साजिद पर लगे यौन आरोपों से काफ़ी सदमे में है, ने कहा कि '‘मैं ये बता नहीं सकता कि कितना टूट गया हूं। सच में मैं बहुत निराश हूं साजिद की कहानी सुनकर। मुझे नहीं पता क्या सच है और क्या गलत। लेकिन मैं चाहता हूं कि इन आरोपों से साजिद निकलें ।' इसी के साथ फ़रहान ने साजिद के अतीत के बारें में कुछ भी जानने से इंकार किया ।

यौन आरोपों के बारें में बात करते हुए दीया ने कहा कि, खुशकिस्मती से मैं कभी भी यौन उत्पीड़न की शिकार नहीं हुई हूं । हालांकि ऐसी घटनाएं जरूर हुई हैं जब मैंने काम खोया और लोगों ने मुझसे बात करना बंद कर दिया क्योंकि मैंने उनके घटिया इरादों को समझने और उनके हिसाब से चलने से इनकार कर दिया ।

यह भी पढ़ें : खुलासा : लॉस एंजेल्स से आया साजिद खान और नाना पाटेकर को हाउसफ़ुल 4 से बर्खास्त करने का प्रेशर

बता दें कि पिछली बार दिया फ़िल्म संजू में नजर आईं थी ।