Saif-Ali-Khan-and-R-Madhavan-reunite-for-this-Navdeep-directorial-and-this-is-what-it-is-all-about

सैफ़ अली खान लगातार कुछ अलग हटकर फ़िल्मों में नजर आ रहे है, और अब वे बहुत जल्द आनंद एल राय के प्रोडक्शन की फ़िल्म में जुटने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म को नवदीप सिंह द्दारा निर्देशित किया जाएगा और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस फ़िल्म में सैफ़ अली खान के साथ उनके रहना है तेरे दिल में, के को-स्टार आर माधवन नजर आएंगे ।

साल 2001 में आई फ़िल्म रहना है तेरे दिल में, में साथ देखी गई ये जोड़ी इसके बाद किसी भी फ़िल्म में साथ नजर नहीं आई । लेकिन अब ये जोड़ी इतने साल बाद पर्दे पर एकदम अलग अवतार में नजर आएगी । हमने सुना है कि यह फ़िल्म एक ऐतिहासिक कहानी होगी जो एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो कि राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बेस्ड होगी ।

हमने सुना है कि, इस बिना नाम वाली फ़िल्म में सैफ़ अली खान और आर माधवन के कुछ एक्शन सीन भी फ़िल्माए जाएंगे और इसके लिए ये दोनों घुड़सवारी और तलवार बाजी की ट्रेनिंग लेंगे । इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म में प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल भी किया जाएगा लेकिन ये सब डिटेल अभी फ़िलहाल गुप्त रखी जा रही है ।

खबरें तो जोया हुसैन के बारे में भी हैं, जिन्होंने आनंद एल राय के प्रोडक्शन फ़िल्म मुक्काबाज से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की, को इस फ़िल्म के लिए मुख्य अभिनेत्रि के तौर पर साइन किया है । दीपक डोब्रियाल के भी इस फ़िल्म का हिस्सा होने की बात कही जा रही है । हालांकि सभी विवरणों पर एक आधिकारिक घोषणा की अभी तक प्रतीक्षा की जा रही है ।

वहीं दूसरी तरफ़, नवदीप सिंह ने पहले ऐलान किया था कि उनकी अगली निर्देशित फ़िल्म कनेडा है, जो उनकी एनएच 10 की निर्माता अनुष्का शर्मा के साथ थी, और इस फ़िल्म में अनुष्का अहम रोल निभाने वाली थी । लेकिन फ़िर बात बन नहीं पाई और नवदीप ने इससे अपना नाम वापस लेने का फ़ैसला किया ।

फ़िलहाल, नवदीप सिंह ने इस बिना नाम वाले पीरियड ड्रामा फ़िल्म के लिए जानकारी लॉक कर दी है । उम्मीद है कि यह फ़िल्म बड़े पैमाने पर राजस्थान, उत्तरप्रदेश और मुंबई में शूट होगी । और इसका फ़र्स्ट शेड्यूल फ़रवरी से राजस्थान में शुरू होगा ।