लगता है ये साल अभिनेत्री से फ़िल्ममेकर बनी पूजा भट्ट के लिए शानदार रहने वाला है क्योंकि इस साल एक बार फ़िर वह काफ़ी अर्से बाद एक्टिंग में अपना कमबैक कर रही है । 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सड़क 2 में एक बार फ़िर पूजा भट्ट एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी । पूजा के साथ इस फ़िल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे । सड़क 2 के शूटिंग की तैयारी के बीच पूजा भट्ट ने खुलासा किया कि वह संजय दत्त अभिनीत महेश भट्ट की एक और हिट फ़िल्म का सीक्वल बनाना चाहती है ।

सड़क 2 के बाद पूजा भट्ट अब संजय दत्त की इस हिट फ़िल्म को रीक्रिएट करना चाहती हैं

पूजा भट्ट को महेश भट्ट की ये फ़िल्म बेहद पसंद हैं

गौरतलब है कि, सड़क 2 के साथ महेश भट्ट भी निर्देशन के क्षेत्र में अपना कमबैक करने जा रहे हैं और इस फ़िल्म में उनकी दोनों बेटियां पूजा और आलिया अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । इसके अलावा भट्ट कैंप का संजय दत्त के साथ भी काफ़ी पुराना बॉंड़ है । बहरहाल पूजा एक बार फ़िर सड़क की टीम के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं । लेकिन इतना काफ़ी नहीं है क्योंकि पूजा भट्ट फ़िल्म के कले्क्शन में से एक और फ़िल्म का सीकवल बनाने की इच्छा रखती है । और दिलचस्प बात ये है कि उस फ़िल्म के लीड एक्टर भी संजय दत्त ही है । जी हां, यहां हम संजय दत्त और कुमार गौरव अभिनीत फ़िल्म नाम [1986] के सीक्वल की बात करे है ।

पूजा ने बताया कि उनके पिता की बनाई हुई फिल्मों में नाम उनकी फेवरिट लिस्ट में है । सलमान के पिता सलीम खान और उनके पिता ने जिस तरह से इस फिल्म को क्रिएट किया था वो सचमुच अद्भुत था । वो इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहती हैं लेकिन फिलहाल इस बारे में और ज़्यादा कुछ नहीं बता सकतीं । महेश भट्ट के निर्देशन में बनी ये क्राइम थ्रिलर दो भाइयों के बीच के इमोशनल मूमेन्ट्स के लिए ज़्यादा फेमस हुई और उससे भी कहीं ज़्यादा इस फिल्म में पंकज उदास का गाया गाना – चिट्ठी आई है ... काफ़ी लोकप्रिय हुआ था ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: विशेष फ़िल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने तीन फ़िल्मों के लिए करार किया, पहली फ़िल्म होगी सड़क 2

सड़क 2, में संजय दत्त, पूजा और आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में विलेन का किरदार गुलशन ग्रोवर निभाएंगे ।