पोर्न स्टार रह चुकीं सनी लियोन काफ़ी लंबे समय से कई सारे बड़े कंडोम ब्रांड्स का चेहरा बनी हुई हैं । लेकिन अब सनी लियोन द्दारा कंडोम ब्रांड्स को एंडोर्स करना उनके लिए मुसीबत बन गया है ।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने सनी लियोन द्वारा कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया । उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की है । महिला शाखा के मुताबिक, 'विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती हैं । यह एक गंदा दृश्य है और बुहत अलग संदेश देता है ।'

महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे ने कहा कि, विभिन्न टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापनों से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो जाती है । वे परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाती हैं । गांगुर्दे ने कहा कि वास्तव में महिला दर्शकों, महिला कार्यकर्ताओं और अन्य महिलाओं से यह शिकायत मिली है कि ऐसे विज्ञापनों को देखकर उन्हें शर्मिदगी का अहसास होता है और कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए । उन्होंने इस मुद्दे को संघीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय में उठाया है । उन्होंने कहा कि कंडोम के विज्ञापन में सनी लियोन की अभिव्यक्ति अश्लील और भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं । साथ ही उन्होंने कहा कि अगर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो आरपीआई राज्य महिला आयोग से संपर्क करेगी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सनी लियोन पिछली बार शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस में एक आइटम नंबर 'लैला मैं लैला…' करती हुईं नजर आईं थी, जिसे काफ़ी पसंद किया गया था ।