अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म सिंबा की अपार सफ़लता के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिंह अपनी इस फ़्रैंचाइजी को और आगे ले जाने के लिए उत्सुक हैं । वहीं रोहित शेट्टी, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ पिछली हिट फ़िल्म चेन्नई एक्सप्रेस दी थी लेकिन इसके बाद आई दिलवाले बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, की शाहरुख खान के साथ अनबन की खबरें जोर पकड़ रही हैं ।

अनबन की खबरों के बीच रोहित शेट्टी ने सबके सामने रखी अपने और शाहरुख खान के रिश्ते की सच्चाई

शाहरुख खान के साथ रोहित शेट्टी का रिश्ता अब भी अच्छा है

इसके बाद रोहित ने अजय देवगन को लेकर फ़िल्म सिंघम, गोलमाल फ़्रैंचाइजी बनाई जो हिट साबित हुई और अब रणवीर सिंह के साथ बनाई फ़िल्म सिम्बा भी उनकी हिट रही । इसके बाद रोहित ने अपनी अगली फ़िल्म, सूर्यवंशी के लिए शाहरुख खान को न चुनकर अक्षय कुमार को साइन किया । और एक बार फ़िर रोहित और शाहरुख खान के बीच अनबन की खबरें जोर पकड़ने लगी ।

लेकिन रोहित ने अपने और शाहरुख के बीच आई मनमुटाव की खबरों को निराधार बताया । हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि, अगर उनके और शाहरुख के बीच किसी प्रकार की अनबन होती तो वो रेड चिल्लीज के अंतर्गत सिम्बा का पोस्ट-प्रोडक्शन नहीं कराते । मीडिया में इस तरह की जो खबरें आती हैं, वो केवल अफवाहें हैं ।

यह भी पढ़ें : जीरो की नाकामी के बाद अब शाहरुख खान सारे जहां से अच्छा के लिए कोई चांस नहीं लेना चाहते इसलिए…

रोहित ने ये साफ़ किया कि, उनके और शाहरुख के बीच कोई लड़ाई नहीं है । लोग फिल्म को ध्यान से देखते नहीं है। अगर सिम्बा के क्रेडिट सीन्स को देखें तो वहां कलर और डीआई का क्रेडिट शाहरुख की कम्पनी को दिया गया है, जहां जीरो एडिट हुई थी । अगर ऐसा कुछ होता तो वे अपनी फिल्म वहां क्यों लेकर जाते ? रोहित ने आगे कहा कि अगर उनकी एक फिल्म नहीं चली तो अब ऐसा हो गया कि उनकी और शाहरुख की लड़ाई हो गई, तो ऐसा कुछ नहीं है ।