अभिनेता रितेश देशमुख एक बार फ़िर विलेन बनने के लिए तैयार है । जी हां रितेश देशमुख फ़िल्ममेकर मिलाप झवेरी की आगामी फ़िल्म मरजावां में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इससे पहले रितेश ने फ़िल्म एक विलेन में खलनायक की भूमिका निभाई थी । भूषण कुमार की टी-सीरिज और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म मरजावां एक रोमांटिक एक्शन ड्राम फ़िल्म है । इसमें रितेश देशमुख के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिका में नजर आएंगी ।

मिलाप झवेरी की मरजांवा में रितेश देशमुख बनेंगे बौने विलेन

रितेश देशमुख इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा से

मिलाप की फ़िल्म में एक बार फ़िर रितेश के विलेन का किरदार निभाने के बारें में बात करते हुए खुद मिलाप ने कहा कि, ''इस फ़िल्म में रितेश का खतरनाक खलनायक का रोल पहले से भी ज्यादा खतरनाक होगा । मैंने पहले रोल को सामने रखते हुए उसका आकार पहले से भी ज्यादा बड़ा करने का फ़ैसला लिया है । भले ही रितेश इसमें बौने विलेन का किरदार निभा रहे हैं लेकिन उनका किरदार लार्जर देन लाइफ़ है । उनके किरदार का फ़िल्म के लीड हीरो सिद्धार्थ के साथ डार्क ह्यूमर, दमदार पंच लाइन और कुछ क्रेजी आमना-सामना वाले सीन होंगे ।''

जहां सिद्धार्थ ने पहले ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है वहीं रितेश जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे । रितेश अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और अपने किरदार का विश्लेषण कर रहे हैं कि कम ऊंचाई का आदमी कैसे चलता है, कैसे बात करता है और क्या उसकी बॉडी लैंग्वेज होती है । इसके लिए रितेश वर्कशॉप भी ले रहे है ।

यह भी पढ़ें : एक विलेन स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा - रितेश देशमुख ने भूषण कुमार की फ़िल्म के लिए काम शुरू किया

भूषण कुमार की टी-सीरिज और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म मरजावां अगले साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।