फ़ुकरे गर्ल ॠचा चढ्ढा अब कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है । ॠचा चढ्ढा को अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म, जिसमें कंगना रनौत अहम भूमिका में नजर आएंगी, के लिए साइन किया गया है । ॠचा चढ्ढा जल्द ही पंगा परिवार के साथ शूटिंग शुरू करेंगी । ऋचा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म लव सोनिया की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं । फिल्म पहले ही समीक्षकों का दिल जीत चुकी हैं,साथ ही ॠचा के अभिनय की भी खूब तारीफ़ की जा रही है ।

अब ॠचा चढ्ढा शुरू करेंगी कंगना रनौत के साथ पंगा

पंगा परिवार में शामिल हुईं ॠचा चढ्ढा

इससे पहले ऐलान किया गया था कि पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता भी कंगना की इस फ़िल्म का हिस्सा बनेंगे । और अब ऑफ़िशियली ऐलान हो गया है कि ॠचा को भी पंगा फ़िल्म के परिवार में शामिल कर लिया गया है । फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म को बेहद प्रतिभाशाली फ़िल्ममेकर अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित करेंग़ी । और अश्विनी के साथ ॠचा पहली बार काम करने जा रही है ।

ॠचा ने सोशल मीडिया पर पंगा परिवार की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "परिवार ने साथ दिया, तो मैंने पंगा ले लिया! मेरा परिवार मेरी दुनिया है। शुक्रिया @ashwinyiyer और @foxstarhindi अब मेरे पास एक और परिवार है जिन्हें में अपना कह सकती हूं। थोड़ा और #पंगा लेने के लिए तैयार?"

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने अपनी अगली फ़िल्म मेंटल है क्या, के खर्चों में कटौती कर साबित किया कि वो कितनी किफ़ायती हैं

अश्विनी अय्यर तिवारी, जिसने निल बटे सन्नाटा और बरेली की बर्फ़ी जैसी बेहतरीन फ़िल्में बनाई है, पंगा को निर्देशित करने के लिए तैयार है । पंगा एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो एक साथ हंसता है, रोता है और सपने देखता है, और जब एक साथ आता है तो कुछ भी असंभव नहीं होता है ।