बायोपिक फ़िल्म बनाने के इस ट्रेंड में कई सारी मशहूर शख्सियतों की जिंदगी को पर्दे पर उतारा गया है । स्पोर्ट्स हो या राजनीतिक पर्सेनेलिटी, सभी को बायोपिक फ़िल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया । फ़िल्मी हस्तियों की बायोपिक फ़िल्म भले ही कम बनी हो लेकिन इसने भी समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों का दिल जीत लिया । फ़िल्म अभिनेत्री सिल्क स्मिता के जीवन को दर्शाती फ़िल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन की बेहतरीन अदायगी ने कई सारे पुरस्कार जीते । और दक्षिण की एक और बी-ग्रेड की अभिनेत्री की जिंदगी पर फ़िल्म बनाई जा रही है जिसके लिए बॉलीवुड की भोली पंजाबन यानी ॠचा चढ्ढा को साइन किया गया है । जी हां, अब ॠचा चढ्ढा एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक फ़िल्म में शकीला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।

बी-ग्रेड फ़िल्मों की शकीला बन बोल्ड अदाएं दिखाएंगी ॠचा चढ्ढा

बायोपिक फ़िल्म में ॠचा चढ्ढा बनेंगी शकीला

शकीला 90 के दशक की बड़ी स्टार में से एक थी, जिन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं वाली फ़िल्मों में काम किया । ॠचा शकीला की इस बायोपिक फ़िल्म में शकीला के किरदार को निभाती हुईं नजर आएंगी । केरल की रहने वाली शकीला की इस बायोपिक फ़िल्म में 16 साल की आयु में फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी को दर्शाया जाएगा ।

शकीला के बारें में बात करें तो, शकीला साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री का अपनेसमय का काफ़ी जाना-पहचाना नाम था । शकीला की फ़िल्मों ने सिनेमाघरों में एक शानदार सफलता हासिल की, जो कि इतिहास में इससे पहले कभी भी नहीं मिली थी । उनकी फिल्मों को न केवल भारत की कई भाषाओं में डब किया गया बल्कि चीनी, नेपाली और कई अन्य भाषाओं में भी डब किया गया था । एक समय में फिल्म उद्योग में शकीला एक लोकप्रिय फ़िगर बन गई थी ।

शकीला के फ़ैंस हर जगह फ़ैले हुए थे

ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की । उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी । फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी । फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी ।''

यह भी पढ़ें : ऋचा चड्ढा की 'भोली पंजाबन' को अब पी भी सकेंगे

आपको बता दें कि इंद्रजीत लंकेश, जिन्होंने अपने करियर में कई सारे अवॉर्ड जीते, द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी । इस फ़िल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल से हो जाएगी और अगले साल की शुरूआत में यह सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।