एक था टाइगर है की जबरदस्त सफ़लता के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जोड़ी एक बार फ़िर फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म, भारत में एक् साथ देखने को मिलेगी । फ़िलहाल इस फ़िल्म की शूटिंग चल रही है । पहले इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ के रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था लेकिन फ़िर उनके अचानक फ़िल्म को छोड़कर चले जाने से ये रोल कैटरीना कैफ़ की झोली में आ गिरा । भारत में सलमान खान और कैटरीना के अलावा वरुण धवन भी एक छोटा मगर काफ़ी प्रतिष्ठित रोल निभा रहे हैं । और आज हमारे पास वरुण धवन के लिए उस रोल की जानकारी हाथ लगी जिसे वह फ़िल्म में निभा रहे हैं । साथ कैटरीना कौनसा रोल निभाएंगी, इसके बारें में भी हम आपको बताएंगे ।

खुलासा : भारत में वरुण धवन बनेंगे धीरूभाई अंबानी तो कैटरीना कैफ़ बनेंगी सलमान खान की बॉस

भारत में वरुण धवन का रोल काफ़ी अहम है

यदि सूत्रों की मानें तो, हमने सुना है कि वरुण इस फ़िल्म में भारत के सबसे प्रतिष्ठित कारोबारी धीरूभाई अंबानी का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे । सूत्र ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि, “अली और फ़िल्म की अन्य टीम ने भारत की हर एक जानकारी को सख्ती से गुप्त रखा है । लेकिन जैसा की हम सभी जानते हैं कि ये फ़िल्म कोरियन ड्रामा ओड टू माय फ़ादर का हिंदी रीमेक है, टीम उनकी दी गई भूमिकाओं के बारे में बहुत विचारशील रही है । लेकिन हां, वरुण जिसने एक छोटे से रोल के लिए भारत की टीम को ज्वाइन किया है, इस फ़िल्म में बेहद प्रतिष्ठित भाअरतीय कारोबारी के जवानी की भूमिका निभाएंगे ।”

जब सूत्र से इस रोल के बारें में और जानकारी जाननी चाही तो सूत्र ने खुलासा किया कि, “जहां पहले यह क्लीयर नहीं था कि वरुण का कैमियो एक गीत के लिए है या एक खास भूमिका के लिए, वहीं अब ये पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि, वरुण इस फ़िल्म में धीरूभाई अंबानी के जवानी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।”

कैटरीना कैफ़ बनेंगी सलमान की बॉस

इसके अलावा जब फ़िल्म की अन्य कास्ट के बारें में जानकारी लेनी चाही तो सूत्र ने बताया कि, सलमान-कैट की अन्य फ़िल्मों के विपरीत, भारत में कैटरीना सलमान की बॉस के रूप में दिखाई देंगी । “एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में सलमान और कैटरीना एक दूसरे के समकक्ष थे । लेकिन भारत में कैट सलमान की बॉस के रूप में नजर आएंगी ।”सूत्र ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : LEAKED: भारत में सलमान खान के पांच लुक में से एक लुक हुआ वायरल

जहां वरुण और कैटरीना के रोल ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है वहीं सलमान, वरुण और कैटरीना को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना वाकई मनोरंजनदायक होगा । लेकिन फ़िलहाल हमें फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है ।

अतुल अग्निहोत्री की रील लाइग प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड, भूषण कुमार की टी-सीरिज द्दारा प्रोड्यूस यह फ़िल्म 5 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।