अपनी आगामी फ़िल्म बरेली की बर्फ़ी के ट्रेलर रिलीज को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश कृति सैनॉन इन दिनों अपने दूसरे कमिटमेंट्स पर भी फ़ोकस कर रही हैं । दर्शक उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में कृति अब कोई थ्रिलर फ़िल्म करने का मन बना रही हैं ।

और कृति सैनॉन का थ्रिलर फ़िल्म करने का सपना पूरा करने का जिम्मा उठाया है फ़िल्ममेकर राज निदीमोरू और कृष्णा डीके, जो फ़िलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकीलीन फर्नांडीज अभिनीत ए जेंटलमैन की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं । पिछली बार हमने सुना था कि, कृति और राज-डीके ने आगामी फ़िल्म फ़र्जी के लिए हाथ मिलाया है । हालांकि अब यह कहा जा रहा है कि, ये तीनों इसी फ़िल्म के लिए साथ काम करेंगे लेकिन फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर फ़िर से काम किया जाएगा और कृति सैनॉन ने इस फ़िल्म के लिए हामी भी भर दी है ।

फ़र्जी के बारें में बात करें तो, इस फ़िल्म का ऐलान तीन साल पहले किया गया था, तब इसमें कृति के अपोजिट शाहिद कपूर को कास्ट किया गया था । लेकिन उसके बाद ये डील केंसिल हो गई और फ़िल्म भी, थोड़े समय के लिए टाल दी गई । अब एक बार फ़िर, इस फ़िल्म के लिए काम किया जा रहा है इसलिए निर्देशक की जोड़ी ने इस फ़िल्म को आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया है लेकिन अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि फ़िल्म का टाइटल यही रखा जाएगा या फ़िर इसे भी बदल दिया जाएगा ।

फ़िल्म में मुख्य अभिनेता की बात करें तो, हमने सुना है कि निर्देशक इस फ़िल्म में कृति के अपोजिट अभिनेता की तलाश कर रहे हैं । क्रियाज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल शुरू होने की उम्मीद है ।