जी हां, सोनम कपूर की शादी की शहनाई जल्द ही बजने वाली है । सोनम कपूर अपने ब्यॉय फ़्रेंड आनंद आहुजा के साथ इस महीने के अंत में शादी रचाएंगी । सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी का फ़ंक्शन दो दिन चलेगा 29 अप्रैल और 30 अप्रैल [न की 11, और 12, मई जैसा कि मीडिया के कुछ महकमों में से खबर आ रही थी ] । अप्रैल की इसी तारीख को कपूर और आहुजा परिवार एकजुट होगा और नव-विवाहित जोड़े को आशिर्वाद देगा ।

REVEALED: सोनम कपूर आनंद आहुजा के साथ 29-30 अप्रैल को रचाएंगी शादी, ये रही पूरी डिटेल !

सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी मुंबई में ही होगी

परिवार से जुड़े करीबी सूत्र ने सूचित किया कि, ''ये शादी स्विट्ज़रलैंड में नहीं होगी, न ही कोई डेस्टिनेशन वेडिंग होगी । हमें नहीं पता ये खबरें कहां से आई है । जबकि यह पहले से ही तय हो गया था कि दोनों की शादी मुंबई में ही होगी और काफ़ी सादे तरीके से क्योंकि सोनम की आंटी श्रीदेवी का निधन हुआ है । इस शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त को ही आमंत्रित किया जाएगा । उन लोगों को भी बता दिया गया है कि वे इस शादी के बारें में किसी को भी, खासकर मीडिया को न बताएं ।"

दिलचस्प बात ये है कि सोनम के माता-पिता शादी की डेट को लेकर काफ़ी असमंजस में थे । सूत्र ने बताया, , "उन्होंने श्रीदेवी की अचानक मृत्यु के कारण इस शादी को अगले साल टालने के बारें में गंभीरता से सोचा था । लेकिन बोनी कपूर ने अनिल को समझाया कि शादी को आगे बढ़ाना ठीक नहीं है जो डेट निकली है उस पर शादी कर लो । बोनी के शादी में आने के वादे पर अनिल नरम पड़ गए ।''

यह भी पढ़ें : बेटी सोनम कपूर की जासूसी करते रंगे हाथों पकड़े गए 'पापा' अनिल कपूर, फ़िर हुआ पछतावा, ये रहा सबूत !

आपको बता दें कि सोनम अपने परिवार की रजामंदी पर दिल्ली के उद्योगपति आनंद आहूजा को पिछले दो सालों से डेट कर रही है । पूरी कपूर फ़ैमिली को आनंद काफ़ी पसंद आते है । ''वह पहले ही परिवार का हिस्सा बन चुके है । ये शादी तो महज इस रिश्ते को एक नाम देने मात्र है ।'' परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया ।