अभी कुछ दिन पहले, हमने आपको बताया था कि, पद्मावत के बाद शाहिद कपूर की अगली फ़िल्म काफ़ी मुश्किलों का सामना कर रही है । शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अभिनीत फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू, वित्तीय समस्याओं का सामना करने के बाद एक विवाद में फ़ंस गई है । वहीं दूसरी तरफ़, शाहिद कपूर एक अन्य साजिशभरी फ़िल्म को साइन करने का मन बना रहे है । और इस फ़िल्म को बनाएंगे एयरलिफ़्ट के निर्देशक राजा कृष्णन मेनन ।

पद्मावत के बाद शाहिद कपूर एक और सच्ची कहानी पर करेंगे फ़िल्म और जिसे बनाएंगे एयरलिफ़्ट के डायरेक्टर

क्रिएज एंटरटेनमेंट की निर्माता का इन दिनों वितीय मुद्दों को लेकर कई विवाद में फ़ंस गई है और इसी के चलते उनकी कई फ़िल्मों में से एक फ़िल्म,बत्ती गुल मीटर चालू, भी लटक गई है । इसलिए शाहिद ने राजा कृष्णन मेनन की आगामी साजिशभरी फ़िल्म को साइन कर लिया है । मेनन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि, शाहिद ने फ़िल्म के लिए हामी भर दी है और उन्हें फ़िल्म की कहानी ने काफ़ी प्रभावित किया है ।

आपको बता दें कि मेनन ने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ असल जिंदगी पर अधारित फ़िल्म एयरलिफ़्ट बनाई थी जिसने कई पु्रस्कार अपनी झोली में डाले थे । हालांकि मेनन ने फ़िल्म के बारें में ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी लेकिन इतना जरूर कहा कि ये भी सच्ची कहानी पर बेस्ड होगी । कहा जा रहा है कि शाहिद और राजा ने साल 2016 में उड़ता पंजाब के दौरान से ही इस फ़िल्म पर चर्चा कर रहे है ।

सच्ची कहानी पर बेस्ड होगी शाहिद कपूर की अगली फ़िल्म

हालांकि शाहिद ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है, लेकिन फ़िलहाल ये फ़िल्म अपनी शुरूआती अवस्थ में है । सुनने में आया है कि इस फ़िल्म की शुरूआत इस साल के अंत तक होने की उम्मीद जताई जा रही है । इसके अलावा हमने सुना है कि, फ़िल्म की शूटिंग भारत और विदेश में फ़िल्माई जाएगी । हालांकि फ़िल्म के बड़े भाग देश में ही शूट होंगे जबकि फ़िल्म का एक भाग ही सिर्फ़ विदेश में फ़िल्माया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : WATCH: रिकॉर्ड तोड़ रहा है शाहिद कपूर-जैकलिन फ़र्नांडीज का एलियन डांस

वहीं दूसरी तरफ़, शाहिद और इम्तियाज की भी एक बार फ़िर जब वी मेट के बाद फ़िर से साथ आने की उम्मीद है । लेकिन फ़िर हमने सुना है कि फ़िलहाल इस फ़िल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है ।