ॠषि कपूर ने फ़िल्मों में रोमांटिक हीरो व डॉन से लेकर सबसे बुजुर्ग व्यक्ति तक, जैसे कई तरह के रोल निभाए हैं और हर किसी रोल में उन्हें खूब सराहना मिली । और अब ॠषि एक पिता का किरदार निभाने की तैयारी कर रहे हैं वो भी निर्देशक लीना यादव, जिन्होंने अजय देवगन के साथ पार्च्ड जैसी बेहतरीन फ़िल्म बनाई थी, की अगली फ़िल्म में ।

यह फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म होगी जो पिता-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमेगी और और जेनरेशन गेप और गतिशील तकनीक के कॉंसेप्ट को दर्शाएगी जिसने इस रिश्ते के बीच के कम्यूमिनिकेशन को बदल कर रख दिया । निर्देशक लीना यादव ने कहा कि इस फिल्म में कई दिलचस्प किरदार होंगे । वहीं दूसरी तरफ़, ॠषि कपूर को इस फ़िल्म में एक नौजवान लड़के के 55 वर्षीय पिता के किरदार अदा करने के लिए कहा गया जबकि उनके बेटे के किरदार में कोई नवोदित अभिनेता को साइन किया जाएगा ।

हमने सुना है कि इस फ़िल्म में बेटे की भूमिका निभाने के लिए पहले से ही कोई अभिनेता लीना यादव के दिमाग में है जब वह इस फ़िल्म की कहानी लिख रही थी । अभिनेत्री ने यह भी उल्लेख किया कि शायद यही कारण है कि उन्होंने ऋषि के वास्तविक जीवन के बेटे रणबीर कपूर को इस भूमिका के लिए नहीं लिया । लीना ने कहा कि उनकी यह फ़िल्म बाकी फ़िल्मों से काफ़ी अलग होगी जो पिता-बेटे के रिलेशनशिप को अलग अंदाज में दर्शाएगी ।